A
Hindi News खेल क्रिकेट Ashes 2021-22: क्या कप्तान कमिंस और जोश हेजलवुड करेंगे तीसरे टेस्ट में वापसी?

Ashes 2021-22: क्या कप्तान कमिंस और जोश हेजलवुड करेंगे तीसरे टेस्ट में वापसी?

झाय रिचर्डसन और माइकल नासेर ने कमिंस और हेजलवुड को रिप्लेस किया था।

<p>Ashes 2021-22: captain pat cummins and josh hazlewood to...- India TV Hindi Image Source : GETTY Ashes 2021-22: captain pat cummins and josh hazlewood to make a comeback in third test

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने सोमवार को एक बदलाव किया, चयन समिति ने टीम में कप्तान पैट कमिंस और स्टार पेसर जोश हेजलवुड की वापसी की जानकारी दी। टीम को एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट 26 दिसंबर को मेलबॉर्न में खेलना है। पैट कमिंस कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद टीम से बाहर हो गए थे। वहीं, हेजलवुड चोट के कारण नहीं खेल रहे थे। दोनों खिलाड़ी अब फिट हैं, वे टीम में वापसी करने और अगला टेस्ट खेलने के लिए पूरी तरतह से तैयार हैं।

झाय रिचर्डसन और माइकल नासेर ने कमिंस और हेजलवुड को रिप्लेस किया था। रिचर्डसन ने एडिलेड में दूसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन दिया और टीम ने मुकाबला 275 रनों से जीता और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। रिचर्डसन ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में पांच विकेट चटकाए थे। सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस को होबार्ट में तीन शेष टेस्ट के लिए 15 सदस्यीय टीम में बरकरार रखा गया है।

IND vs SA: शार्दुल और विहारी एवं रहाणे में से किसी एक के चयन की संभावना

ऑस्ट्रेलिया टीम: पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, एलेक्स केरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुस्चागने, नाथन लियोन, माइकल नेसर, झाय रिचर्डसन, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, डेविड वार्नर।

Latest Cricket News