A
Hindi News खेल क्रिकेट Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बाद शोएब मलिक ने खोली पोल, जानिए क्या कहा

Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बाद शोएब मलिक ने खोली पोल, जानिए क्या कहा

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की टीम में शोएब मलिक को शामिल नहीं किया गया था, जबकि वे टीम के सीनियर खिलाड़ी रहे हैं।

Shoaib Malik- India TV Hindi Image Source : PTI Shoaib Malik

Highlights

  • एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तानी टीम को करना पड़ा है हार का सामना
  • पूर्व कप्तान शोएब मलिक को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में नहीं किया गया था शामिल
  • शोएब मलिक ने अपने ट्वीट से मचाया हड़कंप, खुल रही है एक एक कर सारी पोल

Asia Cup 2022 Shoaib Malik :  पाकिस्तानी टीम की एशिया कप 2022 के फाइनल में हार के बाद अब बातें छन छनकर बाहर आ रही हैं। पाकिस्तानी टीम को श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तानी टीम का सेलेक्शन जब एशिया कप के लिए किया गया था, तभी सवाल उठने शुरू हो गए थे। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को टीम में शामिल किया गया, जबकि वे पूरी तरह से फिट नहीं थे। आखिर में बताया गया कि वे मैच नहीं खेल पाएंगे। लेकिन कप्तान बाबर आजम की जिद पर उन्हें पहले चोटिल अवस्था में ही नीदरलैंड ले जाया गया और उसके बाद दुबई भी ले जाया गया। इस बीच पाकिस्तानी टीम की पोल अब वहीं के खिलाड़ी खोल रहे हैं। पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पाकिस्तानी टीम की हार के बाद एक ट्वीट कर दिया है, जिसके बाद हड़कंप सा मचा हुआ है। 

Image Source : ptiShoaib Malik

शोएब मलिक ने अपने ट्वीट में क्या कहा
शोएब मलिक को एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल नहीं किया गया था। अब शोएब मलिक ने ट्वीट किया और लिखा है कि दोस्ती, पसंद नापसंद की संस्कृति से हम कब बाहर निकलेंगे। अल्लाह हमेशा ईमानदारों की मदद करता है। शोएब मलिक के इस ट्वीट से हंगामा सा मचा हुआ है। वे सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहे हैं। शोएब मलिक ने केवल इशारा ही किया है, लेकिन ऐसा समझा जाता है कि वे पाकिस्तानी टीम के सेलेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं। 

शोएब मलिक के नाम है टी20 इंटरनेशनल का ये रिकॉर्ड
शोएब मलिक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा टी20 मैच खेले हैं। उनके नाम 124 टी20 इंटरनेशनल मैच हैं। उनसे आगे केवल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हैं, जिन्होंने 136 टी20 मैच खेले हैं। इसके बाद भी शोएब मलिक को टीम में शामिल नहीं किया गया था। वे साल 2006 से पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। टी20 इंटरनेशनल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ हो और उसमें शोएब मलिक नहीं खेल रहे हैं। शोएब मलिक के इस ट्वीट पर लोग अपनी अपनी बात भी रख रहे हैं। कुछ ही घंटों में 78 हजार से ज्यादा लाइक और करीब आठ हजार कमेंट आ चुके हैं। इस बीच अब टी20 विश्व कप के लिए भी पाकिस्तान को अपनी टीम का ऐलान करना है। देखना होगा कि क्या शोएब मलिक को इस टीम में जगह मिलती है या नहीं। 

Image Source : Getty imagesShoaib Malik

 

इंडिया टीवी पर खेल की ये खबरें भी पढ़े 

Asia Cup 2022 : इस खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान की हार की जिम्मेदारी, शादाब खान ने छोड़ा था कैच

T20 World Cup 2022 : कैसी होगी विश्व कप के लिए टीम इंडिया, किसे मिलेगी जगह!

Asia Cup 2022 : फाइनल में हार के बाद पाकिस्तान में हाहाकार, PCB चीफ रमीज राजा क्या बोले

Latest Cricket News