A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, एशेज से बाहर हुई ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, एशेज से बाहर हुई ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई टीम डॉक्टर पिप इंग के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के दौरान मोलिनक्स को चोट लग गई थी।  

Australia got a big blow, this player was out of the Ashes- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Australia got a big blow, this player was out of the Ashes

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया की बायें हाथ की स्पिनर सोफी मोलिनेक्स चोट के कारण महिला एशेज से बाहर हो गई है।
  • 27 जनवरी से कैनबरा में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला एशेज होगी।
  • मोलिनक्स को बीबीएल के दौरान चोट लगी थी।

कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया की बायें हाथ की स्पिनर सोफी मोलिनेक्स चोट के कारण 27 जनवरी से कैनबरा में इंग्लैंड के खिलाफ बहु-प्रारूप वाली महिला सीरीज से बाहर हो गई हैं। सीरीज में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही एक वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों के अलावा एक एशेज टेस्ट शामिल है। 19 फरवरी को तीसरे और अंतिम वनडे के साथ एमसीजी में सीरीज की समाप्ति हो जाएगी।

26 दिसंबर से शुरू होगी I-League, इन वेन्यू पर होंगे मुकाबले

ऑस्ट्रेलियाई टीम डॉक्टर पिप इंग के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के दौरान मोलिनक्स को चोट लग गई थी।

क्रिकेट से 2 महीने के लिए दूर होंगे विलियमसन, कोच गैरी स्टीड ने दी जानकारी

इंग ने कहा, "वह वर्तमान में क्रिकेट विक्टोरिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ के साथ मिलकर चोट को ठीक करने पर ध्यान दे रही हैं।

यह ऑस्ट्रेलिया के लिए गंभीर बात नहीं है क्योंकि सोफी न्यूजीलैंड में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 के लिए समय पर वापसी कर सकती है।

Latest Cricket News