A
Hindi News खेल क्रिकेट PAK को क्लीन स्वीप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने चली तगड़ी चाल, Playing 11 में इन प्लेयर्स को मिली जगह

PAK को क्लीन स्वीप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने चली तगड़ी चाल, Playing 11 में इन प्लेयर्स को मिली जगह

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही टेस्ट सीरीज जीत चुकी है। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Australia Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY Australia Cricket Team

Pakistan vs Australia 3rd Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ शुरुआती दोनों टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। अब पाकिस्तान के खिलाफ क्लीन स्वीप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है और खास बात ये रही कि प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। 

टीम में खेलेंगे तीन तेज गेंदबाज

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टीम प्लेइंग इलेवन में बिना किसी बदलाव के उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में भी प्लेइंग इलेवन में कोई फेरबदल नहीं किया था। उन्होंने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोस हेजलवुड ने दमदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में ये तय है कि स्कॉट बोलैंड, लांस मॉरिस और माइकल नेसर जैसे प्लेयर्स को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए वेस्टइंडीज सीरीज का इंतजार करना होगा। 

वॉर्नर का है आखिरी टेस्ट 

पैट कमिंस ने कहा कि ये टेस्ट डेविड वॉर्नर के करियर का आखिरी टेस्ट मैच है और टीम के संतुलन के साथ छेड़छाड़ करने की कोई जरूरत नहीं है। आम तौर पर हर गर्मियों में कुछ न कुछ सामने आता है। कमिंस ने कहा कि अब जबकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप है, हर टेस्ट मैच महत्वपूर्ण है। हमें इंग्लैंड में (एशेज के दौरान) कुछ ओवर रेट से कुछ अंक मिले हैं। हर खेल का अपना संदर्भ होता है और यह एक घरेलू टेस्ट मैच है। आप जो भी टेस्ट मैच खेलते हैं वह बड़ा होता है। ऑस्ट्रेलिया में हर कोई और भी बड़ा है।

सिर्फ एक स्पिनर को मिली जगह 

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच स्पिनर्स की मददगार साबित होती है। ऑस्ट्रेलिया के पास नाथन लायन के रूप में बेहतरीन स्पिनर है। लेकिन टीम ने उनका जोड़ीदार लेने पर विचार नहीं किया है। पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच से पहले पिच पर घास दिखाई दी थी। वहीं मैच में बारिश की संभावना भी जताई गई है। 

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की Playing 11: 

पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, जोस हेजलवुड।  

यह भी पढ़ें: 

टेस्ट सीरीज के बीच में इस खिलाड़ी का चोरी हुआ खास सामान, VIDEO जारी कर लगाई बड़ी गुहार

श्रीलंका दौरे के लिए वनडे और टी20 टीम का हुआ ऐलान, पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

Latest Cricket News