Friday, May 03, 2024
Advertisement

टेस्ट सीरीज के बीच में इस खिलाड़ी का चोरी हुआ खास सामान, VIDEO जारी कर लगाई बड़ी गुहार

Pakistan vs Australia: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज में डेविड वॉर्नर का एक खास सामान चोरी हो गया है। इसके लिए वीडियो जारी करके बड़ी बात कही है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: January 02, 2024 11:15 IST
India vs Australia Test- India TV Hindi
Image Source : GETTY India vs Australia Test

David Warner Baggy Green: ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में 360 रन से और दूसरे टेस्ट में 79 रनों से जीत दर्ज की थी। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मैच 3 जनवरी से खेला जाएगा। लेकिन अब सीरीज के बीच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का एक खास सामान चोरी हो गया है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

वॉर्नर ने जारी किया ये वीडियो 

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दुर्भाग्य से मेरे पास यही आखिरी रास्ता है। लेकिन मेरा बैग, जिसमें जिसमें मेरा बैगी ग्रीन (कैप) था, उसे सामान से निकाल लिया गया है। ऐसा मेलबर्न से सिडनी आते समय हुआ था। टीम होटल और एयरलाइंस का सीसीटीवी कैमरा भी जांच लिया लेकिन किसी को भी हमारा बैकपैक और बैग खोलते हुए नहीं देखा गया है। वॉर्नर ने वीडियो में आगे कहा कि अगर किसी ने बैग लेने के चलते ऐसा किया है तो उसे मैं बैग ही दे दूंगा। बस वो मुझे बैगी ग्रीन लौटा दे। मुझे बहुत ज्यादा खुशी होगी। 

पहले ही कर चुके हैं रिटायरमेंट का ऐलान 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट में अक्सर बैगी ग्रीन कैप पहने हुए ही दिखते हैं, ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स को टेस्ट डेब्यू के समय एक ग्रीन कलर की कैप दी जाती है, जिसे वह बैगी ग्रीन कहते हैं। डेविड वॉर्नर पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि सिडनी में खेले जाने वाला टेस्ट उनका आखिरी होगा। इसके अलावा उन्होंने वनडे क्रिकेट से भी रिटायरमेंट लेने की घोषणा की है।

ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले तीनों फॉर्मेट 

डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों फॉर्मेट में टेस्ट मैच खेले हैं। उनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन ओपनर्स में होती है। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकें। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 111 टेस्ट मैच में 8695 रन, 161 वनडे मैच में 6932 रन और 99 टी20 मैचों में 2894 रन बनाए हैं। 

यह भी पढ़ें: 

कोच के तौर पर इस खिलाड़ी को मिला एक और मौका, अचानक कॉन्ट्रेक्ट बढ़ाने का लिया गया फैसला

श्रीलंका दौरे के लिए वनडे और टी20 टीम का हुआ ऐलान, पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement