A
Hindi News खेल क्रिकेट PSL 9 से पहले हुआ बड़ा साइबर अटैक, टिकट की बिक्री पर लगी रोक

PSL 9 से पहले हुआ बड़ा साइबर अटैक, टिकट की बिक्री पर लगी रोक

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का 9वां सीजन 17 फरवरी से शुरू होगा। लाहौर में मौजूदा चैंपियन लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच पहला मैच खेला जाएगा।

PSL 9- India TV Hindi Image Source : GETTY PSL 9

PSL 9: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की टिकट-बुकिंग वेबसाइट पर साइबर अटैक ने टूर्नामेंट के 9वें सीजन से पहले आयोजकों और फैंस को झटका दिया है। दुर्भावनापूर्ण साइबर अटैक ने न केवल टिकट-बुकिंग को बड़ा झटका दिया है, बल्कि फैंस को भी निराश कर दिया है, जो सीजन 9 के लिए टिकट पाने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पाकिस्तान सुपर लीग के अपने एक्स अकाउंट इस साइबर अटैक के बारे में जानकारी दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बदलाव सा मच गया है।

PSL ने दी जानकारी

पीएसएल ने एक्स लिखा कि PSL 9 टिकटिंग वेबसाइट ( http://pcb.tcs.com.pk ) पर साइबर अटैक हुआ है। टिकटिंग पार्टनर की टेनिक्ल टीम के साथ समस्या का समाधान कर रही है। हम जल्द ही समाधान की उम्मीद कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वेबसाइट की सेवाएं जल्द ही फिर से चालू हो जाएगा। पाकिस्तान में प्रमुख टी20 लीग का 9वां सीजन 17 फरवरी को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में गत चैंपियन लाहौर कलंदर्स और उद्घाटन और 2018 सीजन के विजेता इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच टकराव के साथ शुरू होने वाला है।

इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

सीजन नौ के ग्रुप स्टेज में कुल 30 मैच होंगे जो चार स्थानों गद्दाफी स्टेडियम (लाहौर, नेशनल बैंक क्रिकेट एरेना (कराची), मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम (मुल्तान), रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम (रावलपिंडी) में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के प्लेऑफ का आयोजन कराची के नेशनल बैंक क्रिकेट एरेना में किया जाएगा। क्वालीफायर 1, 14 मार्च को खेला जाएगा, उसके बाद 15 मार्च को एलिमिनेटर 1 होगा। क्वालीफायर 1 का हारने वाला और एलिमिनेटर 1 का विजेता 16 मार्च को एलिमिनेटर 2 में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। छह टीमों के टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 18 मार्च को खेला जाएगा। विशेष रूप से, कलंदर्स और यूनाइटेड प्रतियोगिता के इतिहास में दो सबसे सफल फ्रेंचाइजी हैं, जिन्होंने दो बार टूर्नामेंट जीता है। पेशावर जाल्मी, क्वेटा ग्लैडियेटर्स, कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस ने इसे एक-एक बार जीता है।

यह भी पढ़ें

MLC 2024 से पहले रिकी पोंटिंग को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम के बने हेड कोच

इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए खतरा बनी टी20 लीग! इस टीम का न्यूजीलैंड ने किया ऐसा बुरा हाल

Latest Cricket News