A
Hindi News खेल क्रिकेट यकीन नहीं होता कि अब मैं लॉयड के साथ कमेंट्री बॉक्स साझा नहीं करूंगा- नासिर हुसैन

यकीन नहीं होता कि अब मैं लॉयड के साथ कमेंट्री बॉक्स साझा नहीं करूंगा- नासिर हुसैन

हुसैन ने उल्लेख किया कि लॉयड खेल में अच्छी चीजों पर बोलने और सभी का मनोरंजन करने के अलावा क्रिकेट में बुरी चीजों को बाहर निकालने में सर्वश्रेष्ठ थे।

<p>can't believe that i am not going to share commentary...- India TV Hindi Image Source : GETTY can't believe that i am not going to share commentary box with david lloyd- nasser hussain

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने मानना है कि पूर्व क्रिकेटर और कोच डेविड लॉयड महान कमेंटेटरों में से एक थे। हुसैन ने ये बात इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी और कोच लॉयड के मंगलवार को 22 साल बाद स्काई स्पोर्ट्स कमेंट्री से संन्यास लेने के बाद कही।

हुसैन ने बुधवार को डेली मेल में लिखा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं डेविड लॉयड के साथ स्काई कमेंट्री बॉक्स साझा नहीं करूंगा। वह सर्वकालिक महान कमेंटेटरों में से एक है और एक अद्भुत इंसान है। क्रिकेट लॉयड की नसों में है। आप उन्हें क्रिकेट के लिए उनका प्यार और जुनून को सुन सकते हैं।"

हुसैन ने उल्लेख किया कि लॉयड खेल में अच्छी चीजों पर बोलने और सभी का मनोरंजन करने के अलावा क्रिकेट में बुरी चीजों को बाहर निकालने में सर्वश्रेष्ठ थे।

आबिद अली की हुई एंजियोप्लास्टी, कायदे आजम ट्रॉफी के दौरान सीने में दर्द से थे परेशान

उन्होंने कहा, "लॉयड ने हमेशा क्रिकेट में जो अच्छा है उसे बढ़ावा देने की कोशिश की है, लेकिन वह कभी भी खराब ओवर-रेट की आलोचना करने जैसी किसी भी बुरी चीज के बारे में बोलने से नहीं डरते थे। क्रिकेट कभी-कभी धीमा खेल हो सकता है लेकिन वह हमेशा बेहतरीन कमेंट्री से लोगों का मनोरंजन करते थे।"

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News