A
Hindi News खेल क्रिकेट ओमिक्रोन से चिंतित हैं विराट कोहली, साउथ अफ्रीका दौरे के लिए BCCI से करेंगे बात

ओमिक्रोन से चिंतित हैं विराट कोहली, साउथ अफ्रीका दौरे के लिए BCCI से करेंगे बात

भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरा लगभग सात सप्ताह का है। इस दौरे पर टीम को तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलने हैं। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच चार टी-20 मैचें भी खेली जाएगी।

Virat Kohli, India vs south africa, India tour of south africa- India TV Hindi Image Source : GETTY Virat Kohli 

Highlights

  • साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर बीसीसीआई से बात करना चाहते हैं कप्तान विराट कोहली
  • साउथ अफ्रीका में फैल रहे कोरोना के नए वेरिएंट से चिंतित हैं कोहली
  • भारत ए की टीम साउथ अफ्रीका में पहले से है मौजूद

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आगामी साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर कहा है की अगले कुछ दिनों में इसे लेकर तस्वीरें साफ हो जाएगी। दरअसल साउथ अफ्रीका में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के तेजी से फैलने के कारण भारत का यह दौरा असमंजस में है। हालांकि इंडिया ए की टीम पहले से ही वहां मौजूद है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए कोहली ने कहा, ''हम बीसीसीआई से बात कर रहे हैं। हमें और स्पष्टता की जरूरत है, और उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में यह साफ हो जाएगा की टीम साउथ अफ्रीका जा रही है या फिर नहीं। राहुल भाई (कोच) ने सभी सीनियर खिलाड़ियों से बात की है। यह महत्वपूर्ण है कि हम किसी तरह के असमंजस की स्थिति में ना रहें''

यह भी पढ़ें- Live Streaming, IND vs NZ 2nd Test Match : जानें कब, कहां और कैसे देखें IND vs NZ का मैच

उन्होंने कहा, ''हमलोग समान्य स्थिति में क्रिकेट में नहीं खेल रहे हैं। हम इस बारे में टीम के सभी सदस्यों से चर्चा करेंगे।''

आपको बता दें कि भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरा लगभग सात सप्ताह का है। इस दौरे पर टीम को तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलने हैं। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच चार टी-20 मैचें भी खेली जाएगी। दौरे पर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर से खेला जाना है।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ : कप्तान के तौर पर टेस्ट में बेस्ट हैं विराट कोहली, बल्ले से जमकर बरसा है रन

हालांकि इस दौरे को लेकर साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय दल को आश्वसन दिया है की वह उनके लिए एक सुरक्षित बायो बबल बनाएंगे और उनके लिए कोरोना के नए वेरिएंट से कोई खतरा नहीं रहेगा।

वहीं भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें चार वेन्यू जोहनिसबर्ग,सेंचुरियन, पर्ल और केपटाउन में आमने सामने होगी।

 

Latest Cricket News