A
Hindi News खेल क्रिकेट DC vs GT: शुभमन गिल ने बताया हार का कारण, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

DC vs GT: शुभमन गिल ने बताया हार का कारण, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

गुजरात टाइटंस को अंक तालिका में भारी नुकसान हुआ है। दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद शुभमन गिल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि उनकी टीम ने कहां गलती की है।

Shubman Gill- India TV Hindi Image Source : IPL शुभमन गिल

DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मैच में गुजरात टाइटंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा और दिल्ली ने यह मैच सिर्फ 4 रनों से अपने नाम कर लिया है। दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के कारण अंक तालिका में गुजरात टाइटंस को नुकासान हुआ है। शुभमन गिल इस हार से काफी निराश नजर आएं। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद हार के कारण के बारे में बताया है और कहा है कि उनसे कहां चूक हुई है।

क्या बोले शुभमन गिल

शुभमन गिल ने दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी टीम ने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला। अंत में हारना निराशाजनक होता है, लेकिन सभी ने शानदार प्रदर्शन किया। उनकी टीम ने इस मैच में अंत तक संघर्ष किया। गिल ने आगे कहा कि जब आप 224 रनों का पीछा कर रहे हों, तो योजनाओं के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है, बस बाहर जाओ और रन बनाओ। इंपैक्ट प्लेयर रूल को लेकर उन्होंने कहा कि मैच में बड़ा स्कोर बनाने में इंपैक्ट प्लेयर्स का योगदान काफी अहम रहा है। भले ही आप अतिरिक्त विकेट खो देते हैं, लेकिन इससे बल्लेबाजों को आगे बढ़ने के लिए अतिरिक्त सहायता मिलती है और यह बल्लेबाजों को अंत तक चलते रहने का लाइसेंस देता है

कहां हुई गलती?

गिल ने कहा कि एक समय उन्होंने सोचा था कि वें दिल्ली कैपिटल्स को 200-210 तक रोक पाएंगे, लेकिन उन्होंने आखिरी के 2-3 ओवरों में कुछ ज्यादा ही रन दे दिए। गिल ने कहा कि दिल्ली का स्टेडियम एक छोटा सा मैदान है, जब हम रनचेज करने निकले तो हमने इसी बारे में बात की, लेकिन इसे अमल में लाना बहुत महत्वपूर्ण होता है, यदि कोई सेट बल्लेबाज या फिनिशर है, तो आपको अच्छा प्रदर्शन करना होगा। अगर विकेट में कुछ है तो ठीक है, लेकिन इस तरह की पिचों पर, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपनी सभी योजनाओं को पूरी तरह से अमल में लाए, चाहे वह यॉर्कर हो या कुछ भी। इस हार के बाद जीटी की टीम अंक तालिका में 7वें स्थान पर आ गई है।

यह भी पढ़ें

DC vs GT: गुजरात टाइटंस को हराने पर दिल्ली कैपिटल्स का हुआ बंपर फायदा, प्वॉइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग

35 साल के गेंदबाज ने IPL में बना दिया शर्मनाक रिकॉर्ड, 4 ओवर में लुटाए इतने रन, जानकर रह जाएंगे हैरान

Latest Cricket News