A
Hindi News खेल क्रिकेट Dhanashree Verma Jos Buttler Dance : धनश्री ने बटलर संग जमकर किया डांस, साइड में खड़े देखते रहे युजवेंद्र चहल; देखें Video

Dhanashree Verma Jos Buttler Dance : धनश्री ने बटलर संग जमकर किया डांस, साइड में खड़े देखते रहे युजवेंद्र चहल; देखें Video

जोस बटलर ने IPL 2022 के सीजन में ऑरेंज कैप अपने नाम की। वहीं युजवेंद्र चहल ने 27 विकेट लेकर पर्पल कैप जीती।

<p>युजवेंद्र चहल,...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM @DHANASHREEVERMA युजवेंद्र चहल, धनश्री वर्मा और जोस बटलर

Highlights

  • धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल और जोस बटलर के साथ की मस्ती
  • जोस बटलर के साथ जमकर थिरकीं युजवेंद्र चहल की पत्नी
  • नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भी धनश्री का डांस वीडियो हुआ था वायरल

राजस्थान रॉयल्स की टीम भले ही 2022 का खिताब ना जीत पाई हो लेकिन ऑरेंज और पर्पल कैप दोनों पर इसी टीम ने कब्जा जमाया है। फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2022 का खिताब जीता था। इस हार के बाद पर्पल कैप होल्डर युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ एनजॉय करते नजर आए। वहीं इन दोनों के साथ मौजूद थे चहल के आईपीएल टीम मेट और ऑरेंज कैप विनर जोस बटलर। धनश्री ने बटलर के साथ जमकर डांस भी किया।

धनश्री ने बटलर के साथ किया जमकर डांस

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर बटलर और पति चहल के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियों में मिसेज चहल और जोस बटलर जमकर नाचते दिखे। एक मौके पर युजवेंद्र चहल दोनों को डांस करते देख साइड में जाकर खड़े हो गए। आखिरी में जोस बटलर भारतीय क्रिकेटर के पॉपुलर स्टेप को दोहराते हुए लेट गए और चहल ने भी अपना स्टेप दोहराया। 

इस वीडियो के कैप्शन में धनश्री ने लिखा कि, यह हम हैं। ऑरेंज और पर्पल के बीच में पिंक। दरअसल पिंक यानी गुलाबी रंग महिलाओं को सिम्बलाइज करता है और ऑरेंज व पर्पल कैप विनर हैं बटलर और चहल। इस वीडियो को पोस्ट करने से पहले भी धनश्री ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पति चहल और जोस बटलर के साथ शानदार पलों को शेयर किया। इस पोस्ट में धनश्री ने बटलर के लिए कई शानदार बातें लिखते हुए उन्हें विदाई दी और यह भी कहा, कि वह इन पलों को काफी याद करेंगी।

IPL के इतिहास में सिर्फ तीसरी बार हुआ ऐसा, तीनों बार इस उपलब्धि के बावजूद ट्रॉफी जीतने से चूकी टीम

गौरतलब है कि इससे पहले धनश्री का एक वीडियो नरेंद्र मोदी स्टेडियम के स्टैंड में डांस करने का भी वायरल हुआ था। इस वीडियो को उन्होंने दो दिन पहले शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने पिंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहन रखी थी। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लाइक और शेयर किया गया। आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के सभी मुकाबलों में धनश्री स्टेडियम में चहल और उनकी टीम के लिए चीयर करती नजर आई थीं।

बटलर और चहल ने रिकॉर्ड्स के साथ हासिल की कैप

जोस बटलर ने इस सीजन में 17 मैचों में 57.53 के औसत और 149.05 के स्ट्राइक रेट से कुल 863 रन बनाए। उन्होंने इस सीजन विराट कोहली के 2016 सीजन के चार शतकों के रिकॉर्ड की भी बराबरी की। इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने 17 मैचों में 27 विकेट अपने नाम किए और पर्पल कैप पर कब्जा किया। वह आईपीएल के एक सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने वाले स्पिनर और पर्पल कैप जीतने वाले तीसरे स्पिन गेंदबाज बने। 

Latest Cricket News