A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए पॉल कोलिंगवुड को बनाया अंतरिम मुख्य कोच

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए पॉल कोलिंगवुड को बनाया अंतरिम मुख्य कोच

पॉल कोलिंगवुड को अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।

England interim Coach Paul Collingwood (File)- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES England interim Coach Paul Collingwood (File)

Highlights

  • पॉल कोलिंगवुड अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त
  • इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी
  • कोलिंगवुड टीम के पूर्व मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड की जगह लेंगे

पूर्व आलराउंडर और कप्तान पॉल कोलिंगवुड को अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। टीम के असिस्टेंट कोच कोलिंगवुड क्रिस सिल्वरवुड की जगह लेंगे। जिन्हें आस्ट्रेलिया में एशेज श्रृंखला में 4-0 की शर्मनाक हार के बाद पिछले हफ्ते पद से हटा दिया गया। 

जस्टिन लैंगर के सपोर्ट में उतरे एडम गिलक्रिस्ट, इस वजह से सीए को लगाई फटकार

पिछले महीने वेस्टइंडीज दौरे के दौरान इंग्लैंड की टी20 टीम का प्रभार संभालने वाले 45 साल के कोलिंगवुड अभी बारबडोस में ब्रेक पर हैं। वो खिलाड़ियों के 25 फरवरी को एंटीगा पहुंचने पर उनके साथ जुड़ेंगे। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बयान में कोलिंगवुड ने कहा, ‘‘मैं कैरेबियाई दौरे पर टेस्ट टीम का मार्गदर्शन करने को लेकर बेहद रोमांचित हूं। मैं दौरे की शुरुआत का इंतजार नहीं कर सकता।’’ कोलिंगवुड ने इंग्लैंड के लिए 68 टेस्ट, 197 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। टीम की घोषणा इसी हफ्ते की जानी है। पहला टेस्ट एंटीगा में एक मार्च से शुरू होगा।

Latest Cricket News