A
Hindi News खेल क्रिकेट हाई अलर्ट पर पूरी टीम! होटल के बाहर दनादन चली गोलियां, एक शख्स की मौत

हाई अलर्ट पर पूरी टीम! होटल के बाहर दनादन चली गोलियां, एक शख्स की मौत

त्रिनिदाद में होटल के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम हाई अलर्ट पर है। वह इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं, जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है।

wi vs eng- India TV Hindi Image Source : GETTY त्रिनिदाद में होटल के बाहर दनादन चली गोलियां

England Cricket Team: इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। इस दौरे पर इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। वह वनडे सीरीज पहले ही हार चुकी है और टी20 सीरीज में भी 1-2 से पीछे चल रही है। सीरीज का चौथा मैच उसके लिए करो या मरो जैसा रहने वाला है। लेकिन इस सीरीज के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। 

वेस्टइंडीज में हाई अलर्ट पर इंग्लैंड की टीम 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम चौथे टी20 मैच के लिए त्रिनिदाद पहुंची हुई है। त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में उनके होटल के सामने के दरवाजे से कुछ मीटर की दूरी पर दनादन गोलियां चली हैं। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है। इस घटना के बाद इंग्लैंड की टीम हाई अलर्ट पर है। द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, ईसीबी ने खिलाड़ियों को  दो निर्धारित मैचों, एक गोल्फ सेशन और एक ट्रेनिंग सेशन को छोड़कर, होटल नहीं छोड़ने की सलाह दी है। 

इंग्लैंड ने जीता तीसरा टी20 मैच

 वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने शानदार जीत दर्ज की थी। ग्रेनाडा में खेले गए इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 222 रन बनाए। जवाब में 19 ओवर तक इंग्लैंड ने तीन विकेट गंवाकर 202 रन बना लिए थे। इंग्लैंड को इस टी20 में जीत के लिए आखिरी छह गेंदों पर 21 रन की दरकार थी और हैरी ब्रूक ने 5 गेंदों पर ही टीम को जीत दिला दी थी। 

इंग्लैंड के लिए करो या मरो का मैच 

सीरीज का चौथा मैच 19 दिसंबर को खेला जाना है। इस मैच की शुरुआत भारत में देर रात 1:30 बजे से होगी। इंग्लैंड को इस सीरीज में बने रहना है तो उसे इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। वरना वह वनडे के बाद टी20 सीरीज भी हार जाएगी। बता दें इंग्लैंड का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भी काफी खराब रहा था। 

ये भी पढ़ें

IND vs SA: बल्लेबाज या गेंदबाज, गकेबरहा में किसका राज? दूसरे वनडे से पहले देखें ये खास पिच रिपोर्ट

गेंदबाजों की आखिरकार हो गई बल्ले-बल्ले, IPL 2024 से पहले हुआ ये बड़ा बदलाव

Latest Cricket News