A
Hindi News खेल क्रिकेट 138 रन बनाकर ये खिलाड़ी बना मैन ऑफ द सीरीज, RCB की कप्तानी का दावेदार

138 रन बनाकर ये खिलाड़ी बना मैन ऑफ द सीरीज, RCB की कप्तानी का दावेदार

उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल का 15 सीजन मार्च के आखिरी हफ्ते से शुरू हो सकता है। हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी तारीखें का ऐलान किया जाना बाकी है। इस बीच आईपीएल की दो टीमों को अपने कप्तान की भी तलाश है। 

Glenn Maxwell- India TV Hindi Image Source : PTI Glenn Maxwell

आईपीएल 2022 की तैयारियां तेजी के साथ चल रही हैं। मेगा ऑक्शन हो चुका है, यानी कौन सा खिलाड़ी किस टीम से खेलेगा, ये अब पक्का हो गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही आईपीएल 2022 का शेड्यूल भी जारी कर दिया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल का 15 सीजन मार्च के आखिरी हफ्ते से शुरू हो सकता है। हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी तारीखें का ऐलान किया जाना बाकी है। इस बीच आईपीएल की दो टीमों को अपने कप्तान की भी तलाश है। जल्द ही कप्तान का भी ऐलान किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : IND vs WI : टीम इंडिया में बदलाव पक्का, जानिए किसे मिल सकता है मौका

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेली जा रही सीरीज खत्म हो गई है। सीरीज का आखिरी मैच श्रीलंका ने जीत लिया है और इस तरह से सूपड़ा साफ होने से बचा लिया। इससे पहले के सारे मैच ऑस्ट्रेलिया ने शानदार तरीके से जीते थे। इस बीच सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। ग्लेन मैक्सवेल ने पांच मैचों की सीरीज में 34.50 के औसत से 138 रन बनाए। हालांकि सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वे नंबर तीन पर रहे, लेकिन उन्होंने ज्यादा बेहतरीन प्रदर्शन किया। ग्लेन मैक्सवेल के इस प्रदर्शन से आईपीएल टीम आरसीबी काफी खुश होगी। आरसीबी ने मैक्सवेल को ऑक्शन में नहीं जाने दिया और पहले ही रिटेन कर लिया था। 

यह भी पढ़ें : IND vs WI : तीसरे टी20 मैच में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम

विराट कोहली के कप्तान छोड़ने के बाद आरसीबी को नए सीजन के लिए नए कप्तान की भी तलाश है। माना जा रहा था कि मेगा ऑक्शन के बाद टीम इसका ऐलान कर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि टीम ने इस बार फैफ डुप्लेसिस को भी टीम में शामिल किया है। वहीं ग्लेन मैक्सवेल भी कप्तानी के दावेदार माने जा रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल इससे पहले बीबीएल यानी बिग बैश लीग में भी टीम मेलर्बन स्टार की कप्तानी करते रहे हैं, इसलिए उनके पास कप्तानी का अनुभव है। लेकिन क्या आरसीबी मैनेजमेंट उन पर भरोसा जताता है कि नहीं, ये देखना​ दिलचस्प होगा। 

Latest Cricket News