A
Hindi News खेल क्रिकेट मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ते ही हार्दिक पांड्या के तेवर आए नजर, कहा ऐसा खेल दिखाएंगे कि...

मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ते ही हार्दिक पांड्या के तेवर आए नजर, कहा ऐसा खेल दिखाएंगे कि...

IPL 2024 शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस सीजन टीम के खेल को लेकर बड़ी बात कही है।

hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : TWITTER हार्दिक पांड्या

IPL 2024 के लिए मंच पूरी तरह से तैयार है। टीमों ने अपनी तैयारियों को शुरू कर दिया है। खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेना शुरू कर चुके हैं। मुंबई इंडियंस के लिए इस बार आईपीएल बहुत खास होने जा रहा है। टीम नए कप्तान के साथ आईपीएल के इस सीजन में उतर रही है, ऐसे में उनके लिए चुनौतियां भी काफी बड़ी होने वाली है। टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस बीच बड़ा बयान दिया है। कप्तान हार्दिक पांड्या हाल ही में टीम के प्रैक्टिस सेशन में जुड़े है और वह काफी अच्छे टच में नजर आए।

क्या बोले हार्दिक पांड्या

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने शुक्रवार को कहा कि वह आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए दमदार प्रदर्शन करेंगे। पंड्या ने 2015 में मुंबई के लिए डेब्यू किया था और चार खिताब जीते थे। 2022 में वह गुजरात टाइटंस गए और पहले ही सीजन में खिताब जीता। रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस के कप्तान बने पंड्या ने कहा कि यह जर्सी पहनने का अनुभव ही अलग है। सफर की शुरुआत यहीं से हुई थी और अब घर वापसी हुई है। उन्होंने कहा कि हम ऐसी क्रिकेट खेलेंगे कि सभी को गर्व होगा और कोई भूल नहीं सकेगा। पांड्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने पंड्या के अनुभव और लीडरशिप कौशल को रेखांकित करते हुए उनकी वापसी का स्वागत किया। बाउचर ने कहा कि हार्दिक को ड्रेसिंग रूम के बारे में मुझसे ज्यादा जानकारी है। वह आगामी सीज़न को लेकर रोमांचित हैं, और हमें उन्हें वापस पाकर खुशी हो रही है। टीम में कुछ नए चेहरे शामिल हो रहे हैं, और हम जल्द से जल्द एक मजबूत टीम स्प्रिट बनाने का प्रयास करेंगे।

IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा , सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, एन तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या, अर्जुन तेंदुलकर, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, नेहल वढेरा, शम्स मुलानी, विष्णु विनोद, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडोर्फ , रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, अंशुल कंबोज, नमन धीर, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा।

(PTI Inputs)

यह भी पढ़ें

विराट को खेलना है टी20 वर्ल्ड कप तो करना होगा ये काम, दिग्गज खिलाड़ी ने दी टिप्स

IPL के पांच टीमों के स्क्वाड में हुआ बदलाव, यहां देखें अपडेट की गई टीम

Latest Cricket News