A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कैम्प में हुई हार्दिक पांड्या की एंट्री, ऐसे किया गया स्वागत, देखें Video

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कैम्प में हुई हार्दिक पांड्या की एंट्री, ऐसे किया गया स्वागत, देखें Video

Hardik Pandya: आईपीएल के 17वें सीजन के लिए हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की टीम के साथ जुड़ गए हैं। मुंबई इंडियंस इस सीजन में अपना पहला मैच 24 मार्च को गुजरात के खिलाफ खेलेगी।

Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : IPL मुंबई इंडियंस के कैम्प में हुई हार्दिक पांड्या की एंट्री

Hardik Pandya In Mumbai Indians: आईपीएल 2024 के लिए सभी फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के साथ जुड़ना शुरू हो गए हैं। इस लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। इस सीजन का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं, हार्दिक पांड्या इस बार  मुंबई इंडियंस की कमान संभालेंगे। वह इस सीजन के लिए मुंबई इंडियंस की टीम के साथ जुड़ गए हैं। 

मुंबई इंडियंस के कैम्प में हुई पांड्या की एंट्री

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जिसमें हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में मार्क बाउचर के साथ दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या का मुंबई के ड्रेसिंग रूम में शानदार स्वागत किया गया। हार्दिक पंड्या ने सबसे पहले भगवान का आशिर्वाद लिया और टीम के हेड कोच मार्क बाउचर नारियल फोड़ने का काम किया। 

हार्दिक पांड्या की 2 साल बाद हुई वापसी 

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के साथ अपना आईपीएल करियर शुरू किया था। पहली बार हार्दिक पांड्या आईपीएल 2015 का हिस्सा बने थे। लेकिन आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 से पहले वह गुजरात टाइटंस में शामिल हो गए थे। वह अब 2 साल बाद टीम में लौटे हैं। मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया है। 

बतौर कप्तान पांड्या का करियर 

आईपीएल 2022 में पहली बार गुजरात टाइटंस की टीम खेली थी। इस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या थे। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 के फाइनल तक पहुंची थी, लेकिन वह खिताब जीतने से चूक गई थी। अब वह तीसरी बार आईपीएल में कप्तानी करने के लिए तैयार हैं। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले गिल की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, ये स्टार खिलाड़ी जल्द मैदान पर करने जा रहा वापसी

T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं ऋषभ पंत, बस IPL में करना होगा ये काम

Latest Cricket News