Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

IPL 2024 से पहले गिल की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, ये स्टार खिलाड़ी जल्द मैदान पर करने जा रहा वापसी

IPL 2024: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस की टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने जा रहा है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: March 11, 2024 20:05 IST
Rashid Khan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL 2024 से पहले गिल की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी

Gujarat Titans IPL 2024: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस की कमान शुभमन गिल के हाथों में होगी। ये पहला मौका होगा जब शुभमन गिल आईपीएल में बतौर खिलाड़ी खेलेंगे। इस सीजन की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस की टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार है। ये खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गया था। 

जल्द मैदान पर वापसी करेगा ये खिलाड़ी 

गुजरात टाइटंस और अफगानिस्‍तान के खिलाड़ी राशिद खान चोट से ठीक होकर मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। वर्ल्ड कप 2023 के दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई थी और इसके लिए उनकी सर्जरी हुई थी। तब से राशिद क्रिकेट से दूर थे। 

राशिद खान ने अपनी वापसी पर दिया ये अपडेट

राशिद ने अपनी वापसी से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) से बात करते हुए कहा कि मेरी ट्रेनिंग चल रही है और यह अच्‍छी हुई। मुझे उम्‍मीद है कि कुछ दिनों के बाद राष्‍ट्रीय जर्सी दोबारा पहन सकूंगा और अपने देश के लिए शानदार प्रदर्शन करना जारी रखूंगा। पिछले तीन महीने मुश्किल गुजरे क्‍योंकि मेरी सर्जरी हुई। मैं पिछले सात-आठ महीने से पीठ दर्द से जूझ रहा था और डॉक्‍टर ने वर्ल्‍ड कप से पहले मुझे सर्जरी कराने को कहा था, लेकिन मैंने वर्ल्ड कप खेलने के बाद सर्जरी कराने का फैसला किया क्‍योंकि यह महत्‍वपूर्ण इवेंट था।

गुजरात टाइटंस का फुल स्क्वाड

शुभमन गिल, अजमतुल्लाह ओमरजई, उमेश यादव, सुशांत मिश्रा, शाहरुख खान, कार्तिक त्यागी, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, दर्शन नालकंडे, विजय शंकर, जयंत यादव, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, साई किशोर, राशिद खान, जॉश लिटिल, रॉबिन मिन्ज, स्पेनसर जॉनसन, मानव सुतार और मोहित शर्मा। 

ये भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं ऋषभ पंत, बस IPL में करना होगा ये काम

Ranji Trophy Final : अजिंक्य रहाणे और मुशीर खान की शानदार बल्लेबाजी, मुंबई को नजर आ रही जीत

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement