A
Hindi News खेल क्रिकेट मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद पहली बार रोहित शर्मा से मिले पांड्या, देखिए फिर क्या हुआ, Video

मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद पहली बार रोहित शर्मा से मिले पांड्या, देखिए फिर क्या हुआ, Video

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तान हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। टीम ने काफी पहले इस बात का ऐलान कर दिया था। पांड्या कप्तान बनने के बाद पहली बार रोहित शर्मा से मिले हैं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : MI (TWITTER) रोहित शर्मा से मिले हार्दिक पांड्या

IPL 2024 शुरू होने वाला है। टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच टक्कर होगी। इस मुकाबले से पहले सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। लगभग सभी खिलाड़ी आईपीएल के लिए अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ भी गए हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस की टीम को लेकर कई बाते की जा रही है। जब से रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया गया है और पांड्या को टीम की कमान सौंपी गई है, फैंस इस बात से खुश नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि इन सब के बीच टीम ने अपनी प्रैक्टिस को काफी पहले शुरू कर दिया और अब हार्दिक पांड्या कप्तान बनने के बाद पहली बार रोहित शर्मा से मिले हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

रोहित और पांड्या की मुलाकात में क्या हुआ?

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा सोमवार को टीम के कैंप में जुड़े। उस दौरान उन्होंने प्रैक्टिस भी किया। इसी बीच रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के मुलाकात का एक वीडियो बुधवार को मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस वीडियो में एक खास बात नोटिस की जा सकती है। दरअसल जैसे ही रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने मैदान पर एक दूसरे को देखा वैसे ही पांड्या रोहित की तरफ बढ़े। रोहित शर्मा ने उनसे हाथ मिलने के लिए अपना हाथ आगे बढ़या, लेकिन हार्दिक पांड्या ने रोहित से हाथ मिलने के बजाए उन्हें गले लगा लिया। मुंबई इंडियंस ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में 45 और 33 लिखा है। 45 रोहित शर्मा का जर्सी नंबर है, वहीं 33 हार्दिक पांड्या का।

रोहित पर क्या बोले थे पांड्या

आईपीएल शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बातें कही थी। हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को लेकर कहा था कि वह मेरी मदद के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे। हार्दिक ने कहा कि इस टीम ने जो कुछ भी हासिल किया है, वह रोहित के ही नेतृत्व में किया है। अब मुझे बस इसे आगे लेकर जाना है। हार्दिक ने उम्मीद जताई कि रोहित अपना हाथ मेरे कंधों पर रखेंगे। इतना ही नहीं, हार्दिक पंड्या ने आगे कहा कि रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान हैं, इससे मुझे मदद मिलती है। हार्दिक बोले कि पूरा करियर रोहित के नेतृत्व में खेला है और मुझे पता है, उनका हाथ हमेशा रहेगा।

IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस का स्क्वाड

हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा , सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या, अर्जुन तेंदुलकर, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, नेहल वढेरा, शम्स मुलानी, विष्णु विनोद, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडोर्फ , रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएत्जी, क्वेना मफाका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, अंशुल कंबोज, नमन धीर, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस का बड़ा ऐलान, मोहम्मद शमी की जगह खेलेगा ये खिलाड़ी

IPL 2024 के दौरान फ्री में लेना है स्टेडियम का मजा, जानें किन 50 शहरों में हो रहा खास इंतजाम

Latest Cricket News