A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2023: SRH के सबसे महंगे बल्लेबाज का बल्ला गरजा, ठोक दिया आईपीएल का पहला पचासा

IPL 2023: SRH के सबसे महंगे बल्लेबाज का बल्ला गरजा, ठोक दिया आईपीएल का पहला पचासा

IPL 2023, KKR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी के ऊपर सबसे बड़ी बोली लगाई थी। शुरुआती तीन मैचों में फ्लॉप होने के बाद अब उनका बल्ला चला है।

Harry Brook- India TV Hindi Image Source : AP हैरी ब्रूक ने 32 गेंदों पर पूरी की हाफ सेंचुरी

IPL 2023, KKR vs SRH: आईपीएल 2023 के पहले तीन मुकाबलों में फ्लॉप होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपना जलवा बिखेर दिया है। चौथे मुकाबले में केकेआर के खिलाफ इस खिलाड़ी का बल्ला जमकर गरजा। इस खिलाड़ी ने आईपीएल इतिहास में अपना पहला अर्धशतक 32 गेंदों पर ठोका। हम बात कर रहे हैं हैरी ब्रूक की जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मिनी ऑक्शन में 13.25 करोड़ रुपए में खरीदा था और वह टूर्नामेंट के पांचवें सबसे महंगे खिलाड़ी थे।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लगातार ब्रूक की खराब फॉर्म को लेकर चिंतित थी। लेकिन शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने पहली गेंद से ही जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। पहले विकेट के लिए उन्होंने मयंक अग्रवाल के साथ 57 रनों की साझेदारी की। उसके बाद कप्तान एडेन मारक्रम के साथ तीसरे विकेट के लिए सूझबूझ से रन बनाए और सधी हुई पारी खेलकर अपने कप्तान का साथ दिया। आईपीएल करियर के अपने चौथे मुकाबले में हैरी ब्रूक ने पहला पचासा ठोका। उनके साथ-साथ कप्तान मार्रक्रम ने भी 25 गेंदों पर शानदार पचासा ठोका और आईपीएल में यह उनका चौथा अर्धशतक था।

IPL 2023 में हैरी ब्रूक का प्रदर्शन
  • 13 (21) vs RR
  • 3 (4) vs LSG
  • 13 (14) vs PBKS
  • 100 नाबाद (55) vs KKR

Image Source : APHarry Brook

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की इस आईपीएल सीजन में शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। पहले दोनों मुकाबलों में टीम को हार झेलनी पड़ी थी। पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 72 रनों से रौंदा था। फिर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी टीम 5 विकेट से हार गई। इसके बाद पंजाब किंग्स को टीम ने 8 विकेट से हराकर दमदार वापसी की थी। अब केकेआर के खिलाफ टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दमदार आगाज किया है। एडेन मार्करम की कप्तानी वाली यह टीम यहां अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी।

यह भी पढ़ें:-

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में लौटे ऋषभ पंत! होने जा रही है इस स्टार खिलाड़ी की वापसी

जसप्रीत बुमराह को लेकर आया बड़ा अपडेट, ICC इवेंट से पहले होगी टीम इंडिया में वापसी!

 

Latest Cricket News