A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, बड़े मैच विनर को लगी चोट; छोड़ना पड़ा मैदान

IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, बड़े मैच विनर को लगी चोट; छोड़ना पड़ा मैदान

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी को इंजरी हुई है। इस खिलाड़ी को मैच के दौरान ही मैदान छोड़ना पड़ा है।

IND vs BAN- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम बांग्लादेश

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी को इंजरी हो गई है। इस खिलाड़ी की इंजरी के कारण टीम इंडिया को बहुत बड़ा धक्का लगा है। इस खिलाड़ी इंजरी के कारण बीच मैच में मैदान छोड़ कर बाहर जाना पड़ा है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हैं। हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। इस दौरान वह काफी दर्द में नजर आए।

हार्दिक की इंजरी

हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में अपना पहला ही ओवर फेंकने के लिए आए थे। उन्होंने पहली दो गेंदों पर दो चौके खाए। इसके बाद तीसरी गेंद पर उन्होंने जैसे ही गेंद फेंका उनका पैर बुरी तरह से मुड़ गया। इसके बाद वह मैदान पर ही गिर गए। रोहित शर्मा ने तुरंत मेडिकल के लिए इशारा किया। फिजियो ने उन्हें फर्स्ट एड ट्रीटमेंट दिया, लेकिन उसका उन्हें कोई फायदा नहीं हो सका और अंत में उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

बीसीसीआई ने दिया अपडेट

हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर बीसीसीआई ने भी अपडेट दिया है। बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि हार्दिक की इंजरी का अभी आंकलन लगाया जा रहा है और उन्हें स्कैन के लिए भी भेजा गया है। हार्दिक की इंजरी टीम इंडिया और फैंस के लिए बहुत बड़ी चिंता है। हार्दिक गेंदबाजी के साथ-साथ मीडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी में भी मजबूती प्रदान करते हैं। जोकि टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा फायदा है। इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या के बाहर जाने के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली से ओवर के बचे हुए चार गेंद कवाए। वहीं सूर्याकुमार यादव फील्डिंग करने के लिए मैदान पर आए हैं।

यह भी पढ़ें

IND vs BAN LIVE: बांग्लादेश का दूसरा विकेट गिरा, रवींद्र जडेजा ने दिलाई पहली सफलता

IND vs BAN: टीम इंडिया से हो गई बड़ी चूक, हो सकता है नुकसान

Latest Cricket News