A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG: विराट के बाद अब ये खिलाड़ी भी पहले टेस्ट से होगा बाहर? सामने आया चौंकाने वाला अपडेट

IND vs ENG: विराट के बाद अब ये खिलाड़ी भी पहले टेस्ट से होगा बाहर? सामने आया चौंकाने वाला अपडेट

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। विराट कोहली सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं। वहीं, एक खिलाड़ी अभी तक सीरीज के लिए टीम के साथ नहीं जुड़ा है।

ind vs eng- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट

India vs England Test Series: 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम भारत पहुंच गई है। दूसरी ओर सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका भी लग गया है। विराट कोहली सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं। वहीं, एक और खिलाड़ी पर सीरीज के पहले मैच से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। 

ये खिलाड़ी पहले टेस्ट से हो सकता है बाहर!

इंग्लैंड की टीम रविवार को अबू धाबी से भारत पहुंची है। संयुक्त अरब अमीरात में इंग्लैंड की टीम ने एक ट्रेनिंग सेशन का आयोजन किया था। लेकिन इंग्लैंड ने युवा खिलाड़ी शोएब बशीर टीम के साथ भारत नहीं आए हैं। शोएब बशीर वीजा समस्याओं के चलते भारत नहीं पहुंचे हैं। बशीर अपने कागजी काम में देरी के कारण फिलहाल संयुक्त अरब अमीरात में ही हैं। 

जल्द टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद 

इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि ईसीबी ने भारत सरकार सहित संबंधित अधिकारियों के साथ इस मामले को उठाया है और अगले 24 घंटों में अच्छी खबर की उम्मीद है। दूसरी ओर मैकुलम ने जोर देकर कहा कि वह अभी भी शुरुआती टेस्ट के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। वहीं, डेन लॉरेंस भी जल्द टीम के साथ जुड़ सकते हैं। हैरी ब्रूक के भारत दौरे से बाहर होने के बाद डेन लॉरेंस को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था। 

टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम: 

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉली, बेन डकेट, रेहान अहमद, डेन लॉरेंस, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), शोएब बशीर, बेन फोक्स (विकेटकीपर), जेम्स एंडरसन, गस एटकिन्सन, टॉम हार्टली, जैक लीच, ओली पोप, ऑली रोबिन्सन, जो रूट, मार्क वुड।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, ओलंपिक 2024 की रेस से बाहर हुई टीम, नहीं कर सकी क्वालीफाई

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने नशे की हालत में मचाया हुड़दंग! अचानक से अस्पताल होना पड़ा भर्ती

Latest Cricket News