A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SA: दूसरे टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान, खिलाड़ियों की फिटनेस पर दिया ये अपडेट

IND vs SA: दूसरे टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान, खिलाड़ियों की फिटनेस पर दिया ये अपडेट

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 पर बड़ा बयान दिया है।

rohit sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY दूसरे टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान

India vs South Africa 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर अपना आखिरी मैच 3 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेलेगी। दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला ये मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है। भारतीय टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही हैं। ऐसे में दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम की प्लेइंग 11 पर बड़ा बयान दिया है।  

टीम की प्लेइंग 11 पर रोहित का बड़ा बयान 

रोहित शर्मा ने प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने (टीम चयन पर) ज्यादा नहीं सोचा है, हालांकि हमने प्रबंधन और कोचिंग स्टाफ के साथ एक बातचीत की है। हमने प्लेइंग 11 को पूरी तरह से आखिरी रूप नहीं दिया है। हर कोई चयन के लिए उपलब्ध है क्योंकि चोट की कोई चिंता नहीं है। इसका मतलब ये है कि शार्दुल ठाकुर इस मैच के लिए टीम सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे, जो प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं, रवींद्र जडेजा भी पीठ के ऊपरी हिस्से में जकड़न की वजह से पहला टेस्ट नहीं खेल सके हैं। 

प्रसिद्ध कृष्णा का किया बचाव

प्रसिद्ध कृष्णा ने पिछले मैच में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। लेकिन वह इस मैच में फ्लॉप रहे थे। हालांकि रोहित शर्मा ने प्रसिद्ध कृष्णा का बचाव किया है। रोहित ने कहा कि जब आप अपना पहला गेम खेल रहे होते हैं तो हम सभी घबरा जाते हैं। मैं अब भी इस विचार का समर्थन करूंगा कि उनमें (प्रसिद्ध) इस स्तर और इस फॉर्मेट में सफल होने की अच्छी क्षमता है।

दूसरे टेस्ट के लिए दोनों टीमों के स्क्वॉड: 

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, अभिमन्यु ईश्वरन, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान।

ये भी पढ़ें

एक ही टेस्ट में सेंचुरी और डबल सेंचुरी लगाने वाले बल्लेबाज, सुनील गावस्कर के अलावा इनका भी नाम

क्या फॉर्म में लौटने के लिए बाबर उठाएंगे विराट कोहली जैसा बड़ा कदम? इस दिग्गज ने दी अहम सलाह

Latest Cricket News