A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, तबियत खराब होन के चलते इस खिलाड़ी को पहले मैच से होना पड़ा बाहर

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, तबियत खराब होन के चलते इस खिलाड़ी को पहले मैच से होना पड़ा बाहर

IND W vs AUS W: भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में एक स्टार खिलाड़ी प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं है।

ind vs aus- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

IND W vs AUS W 1st ODI: भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया समय साउथ अफ्रीका में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। दूसरी ओर भारतीय महिला टीम अपने ही घर में 3 मैचों में वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ रही है। सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में तबियत खराब होन के चलते एक स्टार खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया है। 

इस स्टार खिलाड़ी की तबियत हुई खराब 

वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में टीम इंडिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। लेकिन टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बनी हैं। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस के समय बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसलिए वह आज नहीं खेल रही हैं। वहीं, बीसीसीआई ने भी टॉस के बाद सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर बताया कि स्मृति मंधाना अस्वस्थ हैं, और इस कारण ही वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मैच नहीं खेल रही हैं। बता दें वह हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा थीं। 

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 

शैफाली वर्मा, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), ऋचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, अमनजोत कौर, स्नेह राणा, सैका इशाक, रेनुका सिंह, पूजा वस्त्राकर।

ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्लेइंग 11 

बेथ मूनी, फोएबे लिचफील्ड, एलिसे पेरी, ताहलिया मैकग्राथ, एलिसा हीली (कप्तान), एनाबेल सदरलैंड, ऐश्ले गार्डनर, जॉर्जिया वेयरहैम, अलाना किंग, मेगन शुट्ट, डार्सी ब्राउन।

ये भी पढ़ें

IND vs AFG: भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले बड़ा ऐलान, सिर्फ इतने रुपये में मिल जाएगी इस मैच की टिकट

Year Ender 2023: साल 2023 में भारत के लिए कितने खिलाड़ियों ने किया डेब्यू? तीनों फॉर्मेट में सिर्फ एक को मिली जगह

Latest Cricket News