A
Hindi News खेल क्रिकेट India TV Poll: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में किसे करनी चाहिए बैटिंग? जानें फैंस की राय

India TV Poll: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में किसे करनी चाहिए बैटिंग? जानें फैंस की राय

भारतीय टीम इस साल वनडे वर्ल्ड कप जीतने के लिए प्रबल दावेदारों में से एक मानी जा रही है। इससे पहले टीम इंडिया के पास मिडिल ऑर्डर में कई विकल्प मौजूद हो गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि फैंस के अनुसार किस बल्लेबाज को भारत के मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी चाहिए।

Indian Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY भारतीय क्रिकेट टीम

भारत में इस साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के खिलाफ काफी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। अभी से कुछ दिन पहले तक भारतीय टीम की सबसे बड़ी समस्या मिडिल ऑर्डर थी, लेकिन एशिया कप के दौरान भारत के मिडिल ऑर्डर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया और सभी सवालों के जवाब दे दिए। टीम इंडिया के पास अब मिडिल ऑर्डर में कई विकल्प मौजूद हैं। उन खिलाड़ियों में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर का नाम शामिल है।

वर्ल्ड कप से पहले टीम मैनेजमेंट के पास कई बड़े सवाल है। उनमें से सबसे बड़ा सवाल यह भी है कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के मिडिल आर्डर में किसे बल्लेबाजी करनी चाहिए? क्योंकि टीम मैनेजमेंट ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किन्हीं दो को ही मौका दे सकती है। इसी बीच इंडिया टीवी ने अपने फैंस से पूछा कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के मिडिल आर्डर में किसे बल्लेबाजी करनी चाहिए? फैंस ने भी इसे लेकर वोट किया और अपना जवाब दर्ज करवाया। ऐसे में अब आइए जानते हैं कि इंडिया टीवी के पोल पर लोगों ने क्या कहा?

इंडिया टीवी पोल पर फैंस की राय

इंडिया टीवी ने अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया के माध्यम से इस पोल के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर को लेकर जब लोगों की राय जानना चाही, तो हजारों लोगों ने इस पर जवाब दिया। करीब 4419 लोगों ने इस पर अपनी राय रखी। जहां फैंस के सामने तीन ऑप्शन दिए गए थे। जिसमें ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर का नाम शामिल था। फैंस ने सूर्यकुमार यादव को 55% वोट दिया। जिससे वह इस पोल में सबसे आगे रहे। फैंस का मानना था कि सूर्या को वर्ल्ड कप में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी चाहिए। इसके अलावा फैंस ने 31% वोट ईशान किशन और 14% वोट श्रेयस अय्यर को दिया। यह तीनों खिलाड़ी फॉर्म में हैं और भारत के मिडिल ऑर्डर को संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं।

Image Source : India TVIndia TV Poll

हाल ही तीनों के प्रदर्शन पर डालें नजर

ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर के हाल के प्रदर्शन पर नजर डालें तो ये तीनों काफी अच्छे फॉर्म में हैं। सूर्या ने हाल ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतक लगाया है। वहीं ईशान किशन ने एशिया कप में अपनी बल्लेबाजी के सभी को इंप्रेस किया था। इसके अलावा बात करें श्रेयस अय्यर के बारे में तो उन्होंने मिडिल ऑर्डर में हमेशा से शानदार प्रदर्शन कर सभी को इंप्रेस किया है। ऐसे में इन बल्लेबाजों में से किसी एक को चुनना आसान काम नहीं होगा।

यह भी पढ़ें

IND vs AUS: दूसरा वनडे नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी, टीम इंडिया को लगा झटका

Asian Games 2023 Day 1 Live: भारत ने अब तक जीते पांच मेडल, पहले दिन शानदार शुरुआत

Latest Cricket News