A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद कौन होगा बाहर? जानें फैंस की राय

टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद कौन होगा बाहर? जानें फैंस की राय

India TV Poll Result: चोट से जूझ रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जल्द टीम में वापसी करने वाले हैं। वह पिछले तीन मैचों में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके हैं।

hardik pandya- India TV Hindi Image Source : GETTY पांड्या की वापसी के बाद कौन होगा बाहर?

India TV Poll: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिलहाल चोट के चलते प्लेइंग 11 से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोट लगी थी, इसके बाद वह टीम इंडिया के अगले 3 मैचों से बाहर रहे हैं। वह इस चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) चले गए थे। माना जा रहा है कि 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले वह टीम के साथ जुड़ सकते हैं। लेकिन प्लेइंग 11 में उनकी वापसी कब होगी ये अभी तक साफ नहीं हो सका है। 

टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक 

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर्स में से एक हैं। हार्दिक पांड्या को पुणे में 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ अपनी ही गेंद पर फील्डिंग करते हुए टखने में चोट लगी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पांड्या ने अब नेट्स में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। पिछले कुछ मैचों से उनकी जगह प्लेइंग 11 में सूर्यकुमार यादव खेल रहे हैं। ऐसे में पांड्या की वापसी के बाद किसे प्लेइंग 11 से बाहर किया जाएगा, इसको लेकर इंडिया टीवी के खास पोल में फैंस से यही सवाल पूछा गया। इसपर फैंस ने अपनी राय रखी। आइए जानते हैं कि इंडिया टीवी के पोल पर लोगों ने क्या कहा?

India TV के पोल पर क्या रही फैंस की राय?

इंडिया टीवी ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से इस पोल के जरिए जब लोगों की राय जानना चाही, तो हजारों लोगों ने इस पर जवाब दिया। करीब 8283 लोगों ने अपनी राय रखी। इस दौरान 30% लोगों ने सूर्यकुमार यादव के नाम पर वोट दिया। यानी कि उनके अनुसार हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद सूर्यकुमार यादव टीम से बाहर जाएंगे। वहीं 9% प्रतिशत लोगों ने शुभमन गिल के नाम पर वोट किया। उनको लगता है कि शुभमन गिल को प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है। जबकि 61% प्रतिशत लोग ऐसे रहे जिन्हें लगता है कि श्रेयस अय्यर को प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है। 

Image Source : india tvपांड्या की वापसी के बाद कौन होगा बाहर?

श्रीलंका के खिलाफ इन खिलाड़ियों ने दिखाया दम 

आपको बता दें कि अधिकतर फैंस ने वोट श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच से पहले दिया है। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने कमाल का प्रदर्शन किया। शुभमन गिल ने 92 गेंदों पर 92 रनों की पारी खेली और श्रेयस अय्यर ने 56 गेदों पर ताबड़तोड़ 82 रन बनाए।

ये भी पढ़ें

नीदरलैंड्स ने किया ब्लंडर, वनडे क्रिकेट में पहली बार किसी टीम का हुआ ऐसा बुरा हाल

विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होगा ये खिलाड़ी!

Latest Cricket News