A
Hindi News खेल क्रिकेट 'संन्यास ले लो और दूसरे देश से खेलो', टीम में इस प्लेयर को नहीं मिली जगह; फैंस ने दे डाली ये सलाह

'संन्यास ले लो और दूसरे देश से खेलो', टीम में इस प्लेयर को नहीं मिली जगह; फैंस ने दे डाली ये सलाह

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में एक स्टार खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने अपना गुस्सा निकाला है।

Indian Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY Indian Cricket Team

India vs Australia: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का रण खत्म हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीत लिया है। अब वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके लिए सेलेक्टर्स ने टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया है। वहीं ऋतुराज गायकवाड़ को उपकप्तानी की जिम्मेदारी मिली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ही सेलेक्टर्स ने एक प्लेयर को नजरअंदाज कर दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं। 

इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं दी है। संजू को एशियन गेम्स 2023, एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप में भी जगह नहीं मिली थी। जबकि पिछले कुछ समय से जब भी संजू को टीम में मौका मिला है। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए साल 2015 में डेब्यू किया था। लेकिन इसके बाद से ही वह टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर सके। उन्होंने भारत के लिए अभी तक 13 वनडे मैचों में 390 रन और 24 टी20 मैचों में 374 रन बनाए हैं। 

बुरी तरह से भड़के फैंस 

संजू सैमसन को टीम में जगह न मिलने पर सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से भड़क गए। एक यूजर ने लिखा कि इस खिलाड़ को न्याय दो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि जब भी कोई भारतीय मैच त्रिवेन्द्रम में होने वाला होता है। बीसीसीआई ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि संजू सैमसन इसमें न खेलें। एक फैंस ने लिखा कि बीसीसीआई के लिए संजू सैमसन को इंटरनेशनल लीग में खेलने का मौका देना चाहिए। एक यूजर ने तो संजू को क्रिकेट से रिटायरमेंट की ही सलाह दे डाली। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारती टीम: 

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), ईशान किशन, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, मुकेश कुमार।

यह भी पढ़ें: 

पाकिस्तान के मुकाबले अच्छी स्थिति में टीम इंडिया, उनके ही पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

IND vs AUS टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इस खिलाड़ी को बनाया गया नया कप्तान

Latest Cricket News