A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, सीजन के पहले ही मैच में चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, सीजन के पहले ही मैच में चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

PBKS vs DC: आईपीएल 2024 का दूसरा मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान दिल्ली का एक खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

Ishant Sharma- India TV Hindi Image Source : AP दिल्ली कैपिटल्स का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL 2024 PBKS vs DC: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स को जीत के लिए 175 रनों का टारगेट दिया है। लेकिन इस मैच के दौरान टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इस खिलाड़ी को फिल्डिंग करते समय चोट लगी है। 

दिल्ली कैपिटल्स का स्टार खिलाड़ी चोटिल 

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोटिल हो गए हैं। ईशांत शर्मा को पंजाब किंग्स की पारी के दौरान चोट लगी। वह फिल्डिंग करते समय गेंद को रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए। उनका दाहिना टखना मुड़ गया है। इस घटना के बाद वह काफी दर्द में दिखाई दिए, जिसके चलत उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। 

ईशांत शर्मा ने झटका एक विकेट

ईशांत शर्मा ने चोटिल होने से पहले काफी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 2 ओवर फेंके और 16 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया। ईशांत शर्मा ने शिखर धवन को अपना शिकार बनाया। वहीं, उन्होंने जॉनी बेयरस्टो को रन आउट भी किया। ईशांत शर्मा के इस बेहतरीन प्रदर्शन के चलते ही दिल्ली कैपिटल्स को 42 रन पर ही शुरुआती दो सफलताएं मिली। लेकिन अब इस मैच में उनकी वापसी मुश्किल दिखाई दे रही है। 

अभिषेक पोरेल ने खेली शानदार पारी

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अभिषेक पोरेल ने धमाकेदार पारी खेली। अभिषेक पोरेल ने 10 गेंदों पर नाबाद 32 रन बनाए। इस दौरान पोरेल ने 4 चौके और 2 छक्के जड़े। वहीं, टीम के लिए टॉप स्कोरर शाई होप रहे जिन्होंने 33 रन की पारी खेली। 

ये भी पढ़ें

4,6,4,4,6... प्लेइंग 11 में जगह ना मिलने वाले खिलाड़ी ने मचाया गदर, 10 गेंदों की पारी में बना दिए इतने रन

IPL 2024: ऋषभ पंत वापसी मैच में नहीं कर सके कोई खास कमाल, इस गेंदबाज के बने शिकार

Latest Cricket News