Friday, April 26, 2024
Advertisement

4,6,4,4,6... प्लेइंग 11 में जगह ना मिलने वाले खिलाड़ी ने मचाया गदर, 10 गेंदों की पारी में बना दिए इतने रन

PBKS vs DC: पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। इस दौरान अभिषेक पोरेल ने धमाकेदार पारी खेली।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: March 23, 2024 17:42 IST
Abhishek Porel- India TV Hindi
Image Source : IPL प्लेइंग 11 में जगह ना मिलने वाले खिलाड़ी ने मचाया गदर

PBKS vs DC IPL 2024: आईपीएल 2024 का दूसरा मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के एक खिलाड़ी ने विस्फोटक पारी खेली। खास बात ये थी कि इस खिलाड़ी को टीम की शुरुआती प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी। 

दिल्ली के इस खिलाड़ी ने मचाया गदर 

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में अभिषेक पोरेल ने धमाकेदार पारी खेली। बता दें इस मैच में दिल्ली ने एक समय 138 रन पर 7 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ने इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर अभिषेक पोरेल को बल्लेबाजी के लिए भेजने का फैसला लिया। अभिषेक पोरेल ने भी टीम के इस फैसले को सही साबित कर दिखाया। अभिषेक पोरेल ने इस मैच में 10 गेंदों पर नाबाद 32 रन बनाए। इस दौरान पोरेल ने 4 चौके और 2 छक्के जड़े। 

हर्षल पटेल की लगाई क्लास 

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के आखिरी ओवर में अभिषेक पोरेल ने हर्षल पटेल की क्लास लगाई। अभिषेक पोरेल ने हर्षल पटेल के इस ओवर में 25 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जड़े। अभिषेक पोरेल ने ओवर की शुरुआत चौके के साथ की। इसके बाद उन्होंने दूसरी गेंद पर छक्का जड़ा। वहीं, तीसरी और चौथी गेंद पर चौके लगाए। ओवर की पांचवीं गेंद पर अभिषेक पोरेल ने एक और छक्का जड़ा और आखिरी गेंद पर 1 रन बटौरा। 

ऋषभ पंत की कॉम्पिटेटिव क्रिकेट में वापसी 

दिसंबर 2022 में सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 13 गेंद में दो चौके से 18 रन बनाये। वहीं, टीम के लिए टॉप स्कोरर शाई होप रहे जिन्होंने 33 रन की पारी खेली। दूसरी ओर पंजाब किंग्स के लिए अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल ने दो दो विकेट चटकाए। जबकि कागिसो रबाडा, हरप्रीत बरार और राहुल चाहर को एक एक विकेट मिला। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: ऋषभ पंत वापसी मैच में नहीं कर सके कोई खास कमाल, इस गेंदबाज के बने शिकार

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में पसरा मातम, इस दिग्गज का हुआ निधन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement