A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द पिता बनने वाले है ये कप्तान, आने वाले मैचों से होगा बाहर!

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द पिता बनने वाले है ये कप्तान, आने वाले मैचों से होगा बाहर!

इंटरनेशनल टीम के एक स्टार कप्तान की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। ये कप्तान जल्द ही तीसरी बार पिता बनने जा रहा है। ऐसे में ये कप्तान आगामी सीरीज से भी बाहर हो सकता है।

Kane Williamson- India TV Hindi Image Source : GETTY जल्द पिता बनने वाले है ये कप्तान

भारतीय टीम इस समय अपने घर पर इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज के शुरुआती दो मैचों में विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्होंने निजी कारणों की वजह से ब्रेक मांगा था। वहीं, उनके दोस्त माने जाने वाले एबी डी विलियर्स की माने तो विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इन सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। एक टीम का कप्तान भी जल्द पिता बनने वाला है। 

जल्द पिता बनने वाला है इस टीम का कप्तान

न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका टीम इस समय 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही हैं। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी। लेकिन केन विलियमसन इस टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं। ESPNक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक केन विलियमसन जल्द ही पिता बनने वाले हैं। ऐसे में वह इस सीरीज से ब्रेक ले सकते हैं। वह फिलहाल 2 बच्चों के पिता हैं। 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में चमके विलियमसन

साउथ अफ्रीका के खिलाफ केन विलियमसन ने दो मैचों की सीरीज के पहले मैच की दोनों पारियों में शतक जड़े। केन विलियमसन ने पहली पारी में 289 गेंदों पर 118 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 16 चौके निकले थे। वहीं, दूसरी पारी में वह 132 गेंदों पर 109 रन बनाकर आउट हुए।

इस खिलाड़ी की न्यूजीलैंड टीम में हो सकती है वापसी 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की टीम में वापसी हो सकती है। उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप 2023 के दौरान खेला था। दरअसल, इस टी20 सीरीज के दौरान वह किसी फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा नहीं होंगे, ऐसे में वह न्यूजीलैंड के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि अगर हम उसे चुनना चाहते हैं तो ट्रेंट उपलब्ध है। वह और मैं अभी भी बातचीत कर रहे हैं। उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में यह स्पष्ट हो जाएगा कि वह खेलेंगे या नहीं।

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड के बीच कब और कहां खेला जाएगा तीसरा टेस्ट? क्या रहेगी मैच की टाइमिंग

टेस्ट सीरीज के बीच बुरी खबर, चोट के चलते ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Latest Cricket News