Monday, April 29, 2024
Advertisement

टेस्ट सीरीज के बीच बुरी खबर, चोट के चलते ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट मैच के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते इस टेस्ट से बाहर हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 08, 2024 7:31 IST
Daryl Mitchell- India TV Hindi
Image Source : GETTY चोट के चलते ये स्टार खिलाड़ी टेस्ट सीरीज से हुआ बाहर

Daryl Mitchell: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। वहीं, साउथ अफ्रीका की टीम भी इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर है। इन दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो गया है। 

टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये खिलाड़ी 

न्यूजीलैंड के स्टार खिलाड़ी डेरिल मिचेल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह लंबे समय से पैर की चोट से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें आराम दिया गया है। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। बता दें टेस्ट में 53.46 का औसत रखने वाले मिचेल लगभग छह या सात महीने से इस समस्या से जूझ रहे हैं। 

डेरिल मिचेल के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं

 
न्यूजीलैंड की टीम ने न्यूजीलैंड डेरिल मिचेल के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। विल यंग पहले से ही टीम में मौजूद हैं ऐसे में वह डेरिल मिचेल की जगह ले सकते हैं। वहीं, इस बात की संभावना बनी हुई है कि ग्लेन फिलिप्स और मिशेल सैंटनर के क्रम में आगे बढ़ने से टीम को फिर से संतुलित किया जा सकता है और प्लेइंग 11 में एक और तेज गेंदबाज को मौका मिल सकता है। 

न्यूजीलैंड ने एकतरफा अंदाज में जीता पहला टेस्ट मैच 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 511 रन बनाए थे। इसके बाद न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया और साउथ अफ्रीका की पहली पारी 162 रनों पर ढेर कर दी। वहीं, न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाकर घोषित की। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम आखिरी पारी में 247 रन ही बना सकी और 281 रनों से मैच हार गई।

ये भी पढ़ें

Jasprit Bumrah: वर्ल्ड नंबर-1 बनते ही ये क्या कह गए जसप्रीत बुमराह? सोशल मीडिया पर आग की तरह हुआ वायरल

U19 World Cup 2024: पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा दूसरा सेमीफाइनल, जानें कब, कहां और कैसे देखें Live मुकाबला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement