A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, एक बार फिर चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, एक बार फिर चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

NZ vs PAK: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया। ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय में कई बार चोटिल हो चुका है।

Kane Williamson- India TV Hindi Image Source : GETTY एक बार फिर चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

NZ vs PAK 2nd T20: टी20 वर्ल्ड कप 2024 को देखते हुए इस समय सभी टीमों का फॉक्स टी20 क्रिकेट पर है। टीम इंडिया अपने घर पर अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। वहीं, पाकिस्तान की टीम 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के दौरे पर है। इस सीरीज के बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। एक स्टार खिलाड़ी फिर से चोटिल हो गया है। ये खिलाड़ी पिछले 1 साल के कई बार चोटिल हो चुका है। 

एक बार फिर चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। रविवार को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बल्लेबाजी करते समय दाहिनी हैमस्ट्रिंग में जकड़न का अनुभव करने के बाद रिटायर हर्ट हो गए थे और फिर मैदान पर भी नहीं लौटे। उनकी गैर मौजूदगी में टिम साउथी ने न्यूजीलैंड टीम की कमान संभाली। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने जारी किया ये बयान 

मैच के दौरान ही न्यूजीलैंड क्रिकेट ने केन विलियमसन पर अपडेट देते हुए बताया था कि केन विलियमसन 10वें ओवर में एक रन पूरा करते समय अपनी दाहिनी हैमस्ट्रिंग में जकड़न का अनुभव करने और रिटायर हर्ट होने के बाद एहतियात के तौर पर हैमिल्टन में अब इस मैच में मैदान पर नहीं लौटेंगे। टिम साउदी शेष मैच के लिए मैदानी कप्तान की भूमिका निभाएंगे। ऐसे में अब सीरीज के अगले मैच में भी उनका खेलना मुश्किल माना जा रहा है। 

आईपीएल 2023 के दौरान हुए थे चोटिल 

केन विलियमसन आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हुए थे। उन्हें सीजन के पहले ही मैच में फिल्डिंग सकते समय चोट लगी थी। उस दौरान उनके दाहिने घुटने में एसीएल टूट गया था। फिर उन्होंने पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में हुए वर्ल्ड कप के दौरान मैदान पर वापसी की थी। इस टूर्नामेंट में भी बांग्लादेश के खिलाफ उनका बल्लेबाजी करते समय विलियमसन का अंगूठा टूट गया था। वह अब एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें

NZ vs PAK: बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का ये महारिकॉर्ड, लेकिन इस मामले में रह गए पीछे

पाकिस्तान क्रिकेट के बुरे दिन नहीं हो रहे खत्म, नए कप्तान से भी नहीं बदल सकी टीम की किस्मत

Latest Cricket News