Friday, May 03, 2024
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट के बुरे दिन नहीं हो रहे खत्म, नए कप्तान से भी नहीं बदल सकी टीम की किस्मत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस टीम के लिए बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 14, 2024 17:22 IST
Pakistan Cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान क्रिकेट टीम

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कुछ भी अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है। वनडे वर्ल्ड कप में मिली करारी हार के बाद टीम के कप्तान बाबर आजम ने तीनों फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद बोर्ड ने नए टी20 और टेस्ट फॉर्मेट में कप्तानों के नाम का ऐलान कर दिया, लेकिन फिर भी टीम को इसका फायदा होता नजर नहीं आ रहा है। बाबर आजम की कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान की टीम के हालात और भी खराब हो गए हैं। सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का खराब प्रदर्शन जारी है।

दूसरे टी20 मैच में मिली हार

पाकिस्तान की टीम इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही है। उसे लगातार दूसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच को कीवी टीम ने 21 रनों से जीता। वहीं पहले मुकाबले में भी पाकिस्तान को 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पांच मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की टीम अब 2-0 से पीछे है। गेंदबाजों से लेकर बल्लेबाजों तक हर कोई निराशाजनक प्रदर्शन कर रहा है।

खत्म नहीं हो रहे बुरे दिन

वनडे वर्ल्ड कप में की हार और कप्तान के बदलाव के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट फैंस ने सोचा था कि टीम अब कुछ अच्छा प्रदर्शन करेगी और वे एक बार फिर से ट्रेक पर लौट आएंगे। लेकिन टीम के हाल में कोई बदलाव नहीं हो सका है। आपको बता दें कि पछले 12 टी20 मुकाबलों में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 2 मैच में ही जीत हासिक कर सकी है। ऐसे में बोर्ड पर साफ तौर पर ये सवाल उठने लगे हैं कि भला टीम में इतने बदलाव करने का उन्हें क्या फायदा हुआ। टीम बाबर की कप्तानी कम से कम कुछ मुकाबले तो जीत रही थी।

यह भी पढ़ें

NZ vs PAK: बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का ये महारिकॉर्ड, लेकिन इस मामले में रह गए पीछे

एक जीत और रोहित शर्मा इस मामले में कर लेंगे महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement