A
Hindi News खेल क्रिकेट Kieron Pollard: इस खास वजह से PSL 2024 के बीच में ही हटे कीरोन पोलार्ड, तुरंत छोड़ दिया पाकिस्तान

Kieron Pollard: इस खास वजह से PSL 2024 के बीच में ही हटे कीरोन पोलार्ड, तुरंत छोड़ दिया पाकिस्तान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग अटैंड करने के लिए कीरोन पोलार्ड पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में ही छोड़कर भारत पहुंच गए। उन्होंने कराची किंग्स के लिए 3 मार्च को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ मैच भी नहीं खेला।

Kieron Pollard- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kieron Pollard

Kieron Pollard Pakistan Super League 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 इस समय शानदार अंदाज में खेली जा रही है। स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में कराची किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। कराची किंग्स के कप्तान शान मसूद हैं। पोलार्ड ने 29 फरवरी को क्वेटा ग्लैडिएडर्स के खिलाफ कराची के लिए मैच खेला था। लेकिन इस बाद वह पाकिस्तान से भारत के लिए रवाना हो गए। 

इस वजह से छोड़ा PSL

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग समारोह गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक आयोजित किया गया और प्री-वेडिंग इवेंट में ही शामिल होने के लिए कीरोन पोलार्ड पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में ही छोड़ आए। इस प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए राजनीतिक हस्तियों के अलावा खेल जगत के दिग्गज भी जामनगर पहुंचे। दो साल पहले एंडी फ्लावर ने लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भारत में IPL मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेने के लिए पीएसएल बीच में ही छोड़ दिया था। 

मुंबई इंडियंस के हैं बैटिंग कोच

कीरोन पोलार्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग के अलावा आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं। वह पहली बार साल 2010 में मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े थे। इसके बाद बतौर खिलाड़ी उन्होंने आईपीएल से संन्यास ले लिया। अभी फिलहाल वह मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। पोलार्ड की गिनती दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है। वह विस्फोटक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हो गया। इस इवेंट में देश और दुनिया के हर फील्ड से बड़े सितारे नजर आए। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में फेमस सिंगर रिहाना और एकॉन जैसे सेलीब्रिटीज नजर आए। बॉलीवुड से दिलजीत, अरिजीत और श्रेया घोषाल ने परफॉर्म किया। अनंत अंबानी फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे हैं। उद्योगपति वीरेन मर्चेंट और उनकी पत्नी शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 

एडेन मार्कराम की जगह इस प्लेयर के हाथ में हैदराबाद की कमान, IPL 2024 से पहले मिली बड़ी जिम्मेदारी

147 साल के टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सिर्फ तीसरी बार होगा ऐसा, अश्विन के 100वें टेस्ट से जुड़ा कनेक्शन

Latest Cricket News