A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रुणाल पंड्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, फैंस ने दीपक हूडा को याद कर इस ऑलराउंडर को किया ट्रोल

क्रुणाल पंड्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, फैंस ने दीपक हूडा को याद कर इस ऑलराउंडर को किया ट्रोल

क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक करने वाले हैकर ने लिखा कि वो बिटकॉइन के लिए ऑलराउंडर का ट्विटर अकाउंट बेच रहे हैं और साथ ही उन्होंने ट्विटर यूजर्स से क्रिप्टोकरेंसी भेजने को भी कहा।

Krunal Pandya, Twitter, Hacked, IPL, Mumbai Indians- India TV Hindi Image Source : GETTY Krunal Pandya

Highlights

  • ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या का गुरुवार के सुबह को उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया
  • हैकर ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर कुछ यूजर्स के लिए भद्दी टिप्‍पणी भी की
  • पंड्या का अकाउंट हैक होने के बाद दीपक हुडा के साथ जोड़कर उन्हें ट्रोल किया गया।

भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या का गुरुवार के सुबह को उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया। गुरुवार की सुबह में ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अजीबोगरीब ट्वीट्स होने लगे। क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक करने वाले हैकर ने लिखा कि वो बिटकॉइन के लिए ऑलराउंडर का ट्विटर अकाउंट बेच रहे हैं और साथ ही उन्‍होंने ट्विटर यूजर्स से क्रिप्‍टोकरेंसी भेजने को भी कहा।

इसके अलावा यही नहीं हैकर ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर कुछ यूजर्स के लिए भद्दी टिप्‍पणी भी की। पंड्या का अकाउंट हैक होने के बाद दीपक हुडा के साथ जोड़कर उन्हें ट्रोल किया गया।

Image Source : twitter Twitter screenshot 

यह भी पढ़ें- तेज गेंदबाजों को आराम देना पसंद नहीं, उन्हें प्रत्येक मैच में खेलना चाहिए: ब्रेट ली

दरअसल दीपक हुडा को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी घरेलू लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। वहीं क्रुणाल पंड्या का पिछले साल दीपक हुडा के साथ विवाद काफी चर्चा में भी रहा था, जो सार्वजनिक होने के बाद खूब सुर्खियों में रहा था। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना को भी साथ जोड़कर क्रुणाल को खूब ट्रोल किया है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेटर का सोशल मीडिया अंकाउट हैक हुआ है। इससे पहले साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटशन का इंस्टाग्राम हैक किया जा चुका है। इसके अलावा भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल का भी ट्विटर अंकाउट हैक हुआ था।

यह भी पढ़ें- Women's Ashes Test 2022: लैनिंग और हेन्स के अर्धशतक से ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन बनाए 7 विकेट पर 327 रन

आपको बता दें कि क्रुणाल पंड्या भारतीय टीम के लिए 5 वनडे और 19 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। वनडे में पंड्या ने 130 रन बनाने के साथ सिर्फ विकेट लिए हैं। वहीं टी20 में उन्होंने 124 रन बनाने के अलावा 15 विकेट लिए हैं।

इसके अलावा पंड्या ने आईपीएल के 84 मुकाबलों में उन्होंने 1143 रन बनाने के साथ  51 विकेट अपने नाम किए हैं।

Latest Cricket News