A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना केस आने पर एमसीए कार्यालय तीन दिन के लिये बंद , बीसीसीआई में भी आये मामले

कोरोना केस आने पर एमसीए कार्यालय तीन दिन के लिये बंद , बीसीसीआई में भी आये मामले

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के कई सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस कारण एमसीए को शुक्रवार को अपना कार्यालय तीन दिन के लिये बंद करने के लिये बाध्य होना पड़ा।

बीसीसीआई- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCIDOMESTIC बीसीसीआई का लोगो

Highlights

  • मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के कई सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए
  • एमसीए को अपना कार्यालय तीन दिन के लिये बंद करने के लिये बाध्य होना पड़ा
  • मुंबई क्रिकेट संघ के15 स्टाफ सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के कई सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस कारण एमसीए को शुक्रवार को अपना कार्यालय तीन दिन के लिये बंद करने के लिये बाध्य होना पड़ा क्योंकि उसके 15 स्टाफ सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। सूत्रों के मुताबिक कि बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के कार्यालय में भी कुछ कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आये हैं। बीसीसीआई का मुख्यालय क्रिकेट सेंटर है जो दक्षिण मुंबई में स्थित है।

IND v SA: भारत की हार के बावजूद इन दो खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हैं गावस्कर

एमसीए का कार्यालय भी इसी इमारत में है। एमसीए के एक सूत्र ने कहा, ‘‘स्टाफ सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव आये हैं जिसके बाद हमने आज से तीन दिन के लिये कार्यालय बंद कर दिया है। ’’ बीसीसीआई के एक सूत्र ने शुक्रवार को दोपहर को पीटीआई से कहा, ‘‘हां, कुछ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं क्योंकि मुंबई में कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं। 90 प्रतिशत स्टाफ घर से काम कर रहा है जबकि बोर्ड के कार्यालय में बहुत कम स्टाफ काम कर रहा है। हालांकि कार्यालय अभी खुला है, हमने इसे बंद नहीं किया है। ’’ बता दें कि गुरूवार को मुंबई में कोविड-19 के 20,181 नये मामले सामने आये हैं।

Latest Cricket News