A
Hindi News खेल क्रिकेट MI के कप्तान का बड़ा बयान, कहा - इस टीम के लिए खेलना बहुत दबाव भरा

MI के कप्तान का बड़ा बयान, कहा - इस टीम के लिए खेलना बहुत दबाव भरा

मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के कप्तान ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलना बहुत दबाव भरा होता है।

nicholas pooran- India TV Hindi Image Source : PTI रोहित शर्मा और निकोलस पूरन

मुंबई इंडियंस क्रिकेट की दुनिया की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है। आईपीएल की तरह ही दुनिया भर में खेले जा रहे तमाम क्रिकेटिंग लीग में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने अपना दबदबा बनाए रखा है। इतनी सफल टीम का हिस्सा होना खिलाड़ियों के लिए काफी बड़ी बात होती है। वहीं किसी खिलाड़ी को इस फ्रेंचाइजी की कप्तानी मिल जाए तो उस खिलाड़ी पर काफी दबाव भी होता होगा। ऐसा ही कुल मुंबई इंडियंस एमिरेट्स के कप्तान निकोलस पूरन ने भी कहा है। उन्होंने गुरुवार को स्वीकार किया कि मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के लिए खेलना बहुत दबाव भरा होता है। 

क्या बोले MI के कप्तान

निकोलस पूरन ने इस बात का खुलासा प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान किया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम शुक्रवार से यहां शुरू होने वाले आगामी आईएलटी20 टूर्नामेंट के लिए तैयार है। छह टीमों की टूर्नामेंट में हाल ही में संन्यास लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर भी खेल रहे हैं। पूरन ने कप्तानों की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीटीआई के एक सवाल के जवाब में कहा कि मुंबई फ्रेंचाइजी का हिस्सा होना शानदार अनुभव है। यह फ्रेंचाइजी लगभग एक दशक से टी20 क्रिकेट से जुड़ी हुई है और हर कोई जानता है कि मुंबई शायद सबसे अच्छी फ्रेंचाइजी में से एक है।

कप्तान के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी

पूरन ने आगे कहा कि यह बस चुनौती स्वीकार करने के बारे में है। एक ग्रुप के तौर पर हम जहां तक संभव हो सफल होने की पूरी कोशिश करते हैं। पूरन ने कहा कि हां, मुंबई का प्रतिनिधित्व करना और खेलना बहुत दबाव भरा है। लेकिन यही इसकी खूबसूरती भी है। खिलाड़ी उस चुनौती को स्वीकार करते हैं। हम बतौर ग्रुप इस टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं। हम उत्साहित हैं और हम सफल होना चाहते हैं, लेकिन हम जानते हैं कि यह आसान नहीं होगा। आपको बता दें कि पूरन की कप्तानी में मुंबई फ्रेंचाइजी ने अमेरिका की क्रिकेटिंग लीग MLC अपने नाम की थी अब उनके उपर आईएलटी20 की जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें

IND vs GER: ओलंपिक क्वालीफायर में टीम इंडिया की हार, सेमीफाइनल में जर्मनी की जीत

पाकिस्तान क्रिकेट में मची उथल-पुथल, एक-साथ तीन दिग्गजों ने दिया इस्तीफा

Latest Cricket News