A
Hindi News खेल क्रिकेट ODI World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की इंजरी पर आई पहली गुड न्यूज, इस दिन कर सकते हैं मैदान पर वापसी

ODI World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की इंजरी पर आई पहली गुड न्यूज, इस दिन कर सकते हैं मैदान पर वापसी

ODI World Cup 2023: हार्दिक पांड्या इंजरी के कारण वर्ल्ड कप में अपने कुछ और मैच मिस कर सकते हैं, लेकिन इसी बीच टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : AP इंजरी के बाद हार्दिक पांड्या

वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच रविवार, 29 अक्टूबर को लखनऊ में मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी इंजरी के कारण नहीं खेलेंगे।  वह गुरुवार, 26 अक्टूबर की शाम को हुए प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी नजर नहीं आए। टखने की चोट शुरुआत में अनुमान से अधिक गंभीर लग रही है। इससे पहले, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, लेकिन अब उनकी लगातार अनुपस्थिति को लेकर चिंताएं बढ़ रही हैं। लेकिन इसी बीच टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है।

हार्दिक की इंजरी पर अपडेट

ऐसी खबरें हैं कि हार्दिक 2 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ मैच भी मिस कर सकते हैं। लेकिन वह दो से तीन दिनों के अंदर फिर से प्रैक्टिस शुरू कर सकते हैं। जोकि एक अच्छी खबर है। फिलहाल, टीम इंडिया टीम में उनके लिए किसी रिप्लेसमेंट या कवर की तलाश नहीं कर रही है। हार्दिक के बाहर होने के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग 11 थोड़ी असंतुलित नजर आ रही है। हालांकि फिर भी उन्होंने टूर्नामेंट की मजबूत टीमों में से एक न्यूजीलैंड के हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में हराया। ऐसे में फैंस और टीम मैनेजमेंट चाह रहे होंगे कि हार्दिक जल्द से जल्द टीम की प्लेइंग 11 में वापसी कर लें, ताकि टीम इंडिया को और भी मजबूत हो जाए।

क्या हार्दिक की जगह विराट कोहली करेंगे गेंदबाजी?

हार्दिक पांड्या अभी टीम इंडिया के दो मैच मिस कर सकते हैं। इस बीच, विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले नेट्स पर गेंदबाजी करते देखा गया। हार्दिक के ओवर के बीच में चले जाने के बाद उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ सिर्फ तीन गेंदें फेंकी थीं। हालांकि, आने वाले मैचों में कोहली को थोड़ी अधिक गेंदबाजी करने की जरूरत पड़ सकती है और टीम इंडिया पहले से ही सबसे खराब स्थिति के लिए तैयारी कर रही है। भारत के लिए इस मेगा इवेंट में सबसे अच्छी बात यह है कि पिछले गेम में न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद शमी ने अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं टीम इंडिया ने अपने शुरुआती पांच मैच जीत लिए हैं। ऐसे में टीम इंडिया अभी एक या दो हार झेल सकती है।

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन जारी, अब ये कीर्तिमान भी करेंगे अपने नाम

World Cup 2023 के बीच ईडन गार्डन में बड़ा हादसा, कल ही खेला जाना है पहला मैच

Latest Cricket News