A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ मैच में आई ये बड़ी बाधा, अंपायर्स को रोकना पड़ गया मुकाबला

IND vs NZ मैच में आई ये बड़ी बाधा, अंपायर्स को रोकना पड़ गया मुकाबला

India vs New Zealand: वनडे वर्ल्ड कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला के मैदान पर खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय पारी के दौरान स्टेडियम में अचानक धुंध छा जाने की वजह से मैच को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया था।

India vs New Zealand- India TV Hindi Image Source : AP भारत बनाम न्यूजीलैंड

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 21वां मुकाबला धर्मशाला के खूबसूरत स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 273 रनों का स्कोर बनाया। वहीं भारत की तरफ से भी कप्तान रोहित और गिल ने शानदार शुरुआत टीम को दी। इस मैच में भारतीय पारी के 16वें ओवर के दौरान स्टेडियम में अचानक काफी ज्यादा धुंध छा जाने की वजह से अंपायर्स ने खेल को थोड़ी देर रोकने का फैसला किया।

करीब 10 से 15 मिनट तक रुका रहा खेल

टीम इंडिया को इस मैच में भी रोहित और गिल ने शानदार शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए तेजी के साथ 71 रनों की साझेदारी की। इसके बाद दोनों के पवेलियन लौटने के साथ कोहली और श्रेयस अय्यर ने उसी तेजी से रन बनाने की गति को बरकरार रखा हुआ था। भारतीय टीम ने जैसे ही 100 रनों का आंकड़ा छुआ उसी दौरान अंपायर्स ने मैदान पर धुंध काफी ज्यादा बढ़ जाने की वजह से खेल को रोक दिया। इसके बाद करीब 10 से 15 मिनट के बाद खेल फिर से शुरू हो सका।

रोहित ने फिर से दिखाया अपना हिटमैन वाला अंदाज

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का इस मुकाबले में भी हिटमैन वाला अंदाज देखने को मिला, जिसमें उन्होंने शुरुआती ओवरों में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाते हुए तेजी से रन बनाए। रोहित इस मैच में 40 गेंदों में 46 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे जिसमें 4 चौके और 4 छक्के भी शामिल थे। वहीं इससे पहले इस मेगा इवेंट में अपना पहला मुकाबला खेल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने गेंद से कमाल दिखाते हुए 5 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें

मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी से झटके 5 विकेट, वर्ल्ड कप में ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

36 साल बाद टूटा गावस्कर-श्रीकांत का वर्ल्ड रिकॉर्ड, न्यूजीलैंड के इन बल्लेबाजों ने किया बड़ा धमाका

Latest Cricket News