A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान का फाइनल में जाना हुआ मुश्किल! बारिश ने बढ़ाई पूरी टीम की टेंशन

पाकिस्तान का फाइनल में जाना हुआ मुश्किल! बारिश ने बढ़ाई पूरी टीम की टेंशन

PAK vs SL: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच में बारिश काम खराब कर सकती है। आइए जानते हैं कि आज कोलंबो का मौसम कैसा रहेगा।

PAK vs SL- India TV Hindi Image Source : GETTY पाकिस्तान बनाम श्रीलंका

एशिया कप 2023 में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच आज कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मैच करो या मरो का है। इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी, जहां उनका मुकाबला भारत से खेला जाएगा। वहीं हारने वाली टीम का सफर एशिया कप में खत्म हो जाएगा। ऐसे में दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। लेकिन इस मैच में बारिश एक बड़े विलेन के रूप में काम खराब कर सकती है। आइए इस मैच के शुरू होने से पहले वेन्यू के मौसम अपडेट पर एक नजर डालें।

कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले में बारिश की संभावना काफी ज्यादा है। आज कोलंबो के मौसम पर नजर डालें तो Accuweather के अनुसार बारिश की संभावना 96% तक है। हालांकि मैच के समय (दोपहर 3 बजे से लेकर 11 बजे तक) बारिश की संभावना 45% से 50% तक है। कोलंबो में पिछले कई दिनों से बारिश के कारण एशिया कप के मैचों में काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा है। ऐसे में अगर मैच को रद किया गया तो पाकिस्तान को बड़ा नुकसान हो सकता है।

पाकिस्तान को होगा नुकसान

सुपर 4 में पाकिस्तान के इस मैच में बारिश खलल डालती है और इस मैच को अगर रद कर दिया जाता है तो पाकिस्तान की टीम एशिया कप से बाहर हो जाएगा, वहीं श्रीलंका फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगा। दरअसल सुपर 4 के पॉइंट्स टेबल पर एक नजर डालें तो पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों टीमों ने 2 मैच खेले हैं और उन्हें एक मैच में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं बारिश के कारण अगर इस मैच को रद किया जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिए जाएंगे। लेकिन बेहतर रन रेट के कारण श्रीलंकाई टीम फाइनल में पहुंच जाएगी।

पाकिस्तान की प्लेइंग XI

मोहम्मद हारिस, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, शाहीन शाह अफरीदी, जमान खान

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग XI

दिमुथ करुणारत्ने, पथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शंका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, मथीशा पथिराना

यह भी पढ़ें

IND vs AUS सीरीज के लिए होना है टीम इंडिया का ऐलान, कैसा हो सकता है स्क्वाड

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच अहम मैच आज, भारत को लगा तगड़ा झटका; देखें खेल जगत की टॉप 10 खबरें

Latest Cricket News