A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान का मैच स्टेडियम में नहीं देख पाएंगे दर्शक, वर्ल्ड कप से पहले आया बड़ा अपडेट

पाकिस्तान का मैच स्टेडियम में नहीं देख पाएंगे दर्शक, वर्ल्ड कप से पहले आया बड़ा अपडेट

वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले पाकिस्तान के मैच को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ये मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

ODI World Cup 2023- India TV Hindi Image Source : GETTY ODI World Cup 2023

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो रही है। लेकिन इससे पहले पाकिस्तानी टीम को लेकर दिक्कत सामने आ रही हैं। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को हाल ही में वर्ल्ड कप के लिए भारत आने की मंजूरी मिल पाई है। लेकिन अब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस मैच को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।   

बंद स्टेडियम में होगा पाकिस्तान का मैच

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 29 सितंबर को हैदराबाद में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 अभ्यास मैच को फैंस के बिना खेला जाएगा। बीसीसीआई ने सोमवार को बताया कि यह कदम स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों की सलाह पर लिया गया है। हैदराबाद में खेले जाने वाले इस मैच से एक दिन पहले गणपति विसर्जन और  ईद का त्योहार है। इस दौरान शहर के कई क्षेत्रों में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा होने की संभावना है। 

लोगों के इकट्ठा होने की संभावना

बीसीसीआई के मुताबिक न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 29 सितंबर को हैदराबाद में होने वाला वर्ल्ड कप 2023 अभ्यास मैच अब स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों की सलाह के अनुसार बंद दरवाजों के पीछे होगा। बोर्ड ने बयान के मुताबिक हैदराबाद में होने वाले मैच की तारीख त्योहारों से टकरा रही है और ऐसे में शहर में जगह-जगह बड़ी संख्या में लोगों के इकट्ठा होने की संभावना है। इस मैच के टिकट धारकों को पूरी रकम वापस की जाएगी। 

फैंस को लौटाया जाएगा पैसा

बीसीसीआई ने कहा कि मैच के लिए टिकट खरीदने वाले फैंस को पूरा पैसा वापस मिलेगा। शहर की पुलिस ने पहले हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) से मैच की तारीखें बदलने के लिए कहा था, लेकिन बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया था कि कार्यक्रम में बार-बार बदलाव नहीं किया जा सकता। यह अभ्यास मैच है, ऐसे में बीसीसीआई और एचसीए इस बात को लेकर सहमत हुए कि मैच को दर्शकों के बिना खेला जाएगा।

Input- भाषा

वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम को मिली हरी झंडी, वीजा मामले पर आया बड़ा फैसला

एशियन गेम्स में भारत को बड़ा झटका, बोपन्ना और भांबरी की जोड़ी बिना मेडल लौटेगी घर

Latest Cricket News