A
Hindi News खेल क्रिकेट इस खिलाड़ी ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, 4 साल से टीम में नहीं मिला था मौका

इस खिलाड़ी ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, 4 साल से टीम में नहीं मिला था मौका

Announced Retirement: एक दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। यह खिलाड़ी फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेगा। आईपीएल में यह खिलाड़ी कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेलता है।

west indies- India TV Hindi Image Source : GETTY इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास,

Announced Retirement: भारत में इस समय वनडे वर्ल्ड कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में अभी तक 36 मैचों का खेल पूरा हो चुका है। इन सब के बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस खिलाड़ी को पिछले 4 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। हालांकि यह खिलाड़ी फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेगा। 

इस खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

वेस्टइंडीज के स्टार गेंदबाज सुनील नरेन ने इंटरनेशनल क्रिकेट से अचानक संन्यास ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी।  सुनील नरेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया और कहा कि वह अपने करियर के लिए सदा आभारी हैं। नरेन के एक बयान में कहा कि, आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर रहा हूं। मैं क्रिकेट वेस्टइंडीज, कोचिंग स्टाफ, उत्साही वेस्टइंडीज फैंस और निश्चित रूप से अपने साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं।

सुनील नरेन का इंटरनेशनल करियर

सुनील नरेन ने 2011 में वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू किया और सभी फॉर्मेट में उनका प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के लिए 6 टेस्ट, 65 वनडे और 51 टी20 मैच खेले हैं और कुल 165 विकेट लिए हैं। सुनील नरेन आईपीएल के भी सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं। वह आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के लिए खेलते हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल करियर में कुल 162 मैच खेले हैं, इनमें उनके नाम 163 विकेट दर्ज हैं। 

ये भी पढ़ें

Virat Kohli का बड़ा कीर्तिमान, जन्मदिन पर ऐसा करने वाले बने दुनिया के तीसरे बल्लेबाज

इतिहास का गवाह बना ईडन गार्डन, विराट ने आखिरकार कर ली सचिन के इस रिकॉर्ड की बराबरी

Latest Cricket News