A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup 2022: हाईवोल्टेज मैच से पहले गावस्कर ने दिया बाबर को गुरुमंत्र, टीम इंडिया के लिए हो ना जाए मुश्किल

T20 World Cup 2022: हाईवोल्टेज मैच से पहले गावस्कर ने दिया बाबर को गुरुमंत्र, टीम इंडिया के लिए हो ना जाए मुश्किल

T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप का हाईवोल्टेज मुकाबला होना है।

सुनील गावस्कर और बाबर...- India TV Hindi Image Source : TWITTER VIDEO SCREENGRAB (PCB) सुनील गावस्कर और बाबर आजम

Highlights

  • 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होगी भिड़ंत
  • हाईवोल्टेज मैच से पहले गावस्कर ने दी बाबर आजम को सलाह
  • शाहीन अफरीदी को भी मोहम्मद शमी ने दिए थे टिप्स

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। सुपर-12 में दोनों टीमें ग्रुप 2 में शामिल हैं जिसमें टीमें साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश भी शामिल हैं। इस हाईवोल्टेज मैच से पहले सुनील गावस्कर ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से मुलाकात की और उन्हें खास सलाह भी दी। अब देखना यह होगा कि कहीं भारतीय दिग्गज का यह गुरुमंत्र टीम इंडिया के लिए ही मुश्किल ना हो जाएगा। आइए जानते हैं आखिरी सुनील गावस्कर ने बाबर से क्या कहा?

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सुनील गावस्कर को पाकिस्तान की रन मशीन और कप्तान बाबर आजम को गुर सिखाते हुए दिखाया गया है। बाबर एक निजी पार्टी के दौरान भारतीय दिग्गज से मिले थे, जिसमें गावस्कर ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को अपने हस्ताक्षर वाली एक कैप भी भेंट की थी। गावस्कर ने बाबर को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी। इस मौके पर पाकिस्तान के हेड कोच शकलैन मुश्ताक और टीम के सीनियर सपोर्ट स्टाफ मोहम्मद युसुफ भी मौजूद थे।

टीम इंडिया को महंगा ना पड़ जाए गुरुमंत्र!

सुनील गावस्कर ने इस मौके पर पाकिस्तानी कप्तान को एक खास सलाह भी दी। उन्होंने बाबर से कहा,‘‘शॉट चयन अच्छा हो तो फिर कोई समस्या नहीं। परिस्थिति के हिसाब से शॉट का चयन करने में कोई दिक्कत नहीं होती है।" भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच इन दिनों कई मौकों पर मुलाकात देखने को मिली है। चाहें पिछले दिनों कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आजम की हो या फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच के दौरान मोहम्मद शमी और शाहीन शाह अफरीदी की।

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का पूरी दुनिया को बेसब्री से इंतजार है। यह दोनों टीमें मेलबर्न में आगामी रविवार को आमने-सामने होंगी। भारतीय टीम पिछले वर्ल्ड कप की हार को भुलाकार बदला लेना चाहेगी, तो पाकिस्तान अपने प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद से मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमें 23 अक्टूबर को अपने-अपने मिशन मेलबर्न अभियान की शुरुआत करेंगी।

यह भी पढ़ें:-

T20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप से सबसे पहले बाहर हो सकती हैं ये दो टीमें, दोनों बन चुकी हैं विश्व चैंपियन

T20 World Cup 2022: ऋषभ पंत के पैर में लगी चोट? भारतीय विकेटकीपर की इस फोटो ने बढ़ाई चिंता

Latest Cricket News