A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2023 के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मिलेगा ब्रेक, लौटेंगे घर, जानें वजह

World Cup 2023 के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मिलेगा ब्रेक, लौटेंगे घर, जानें वजह

Team India: टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 में अपना अगला मैच 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। इस मैच के बाद उसका सामना 29 अक्टूबर को लखनऊ में इंग्लैंड होगा।

team india- India TV Hindi Image Source : GETTY टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मिलेगा ब्रेक

ICC ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया जीत का चौका लगा चुकी है। भारतीय टीम को अब अपना अगला मैच 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। ये मैच धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर बड़ा अपडेट सामने आया है। भारतीय खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के बीच में ही ब्रेक मिलने वाला है और ये खिलाड़ी कुछ दिनों के लिए अपने घर जाने वाले हैं। 

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मिलेगा ब्रेक

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के बाद टीम इंडिया अधिकतर खिलाड़ी 2 से 3 दिन के ब्रेक पर घर लौट सकते हैं। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया है कि न्यूजीलैंड मैच के बाद भारतीय प्लेयर्स के पास 2 या 3 दिन के ब्रेक पर जाने का विकल्प है। बता दें न्यूजीलैंड के बाद टीम इंडिया को 29 अक्टूबर को लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलना है। ऐसे में इन दोनों मैचों के बीच लगभग एक सप्ताह का गैप है।

लखनऊ कब पहुंचेंगे खिलाड़ी? 

भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जाना वाला मैच लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा। इस मैच के लिए सभी खिलाड़ी 26 अक्टूबर तक लखनऊ पहुंच जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैच के 48 घंटे पहले खिलाड़ियों का लखनऊ पहुंचना अनिवार्य है। 

वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 4 जीत 

टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। अपने पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था। दूसरे मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से धूल चटाई। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ भी टीम इंडिया ने 7 विकेट से बाजी मारी और अपने चौथे मैच में बांग्लादेश को हराया। अब उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा, जिसने इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारा है। 

ये भी पढ़ें

बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर भी बड़ा मौका चूक गई टीम इंडिया

Virat Kohli: विराट कोहली ने सबके सामने सुधारी कमेंटेटर की गलती, कर दी थी ये बड़ी भूल

Latest Cricket News