A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs WI: टीम इंडिया पहुंची अहमदाबाद, 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी लिमिटेड ओवर सीरीज

IND vs WI: टीम इंडिया पहुंची अहमदाबाद, 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी लिमिटेड ओवर सीरीज

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य छह फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए यहां पहुंच गए हैं।

Rohit Sharma (File Photo)- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma (File Photo)

Highlights

  • भारतीय टीम सोमवार को अहमदाबाद पहुंच गई है
  • भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से लिमिटेड ओवर सीरीज खेलनी है

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से लिमिटेड ओवर सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया अहमदाबाद पहुंच चुकी है। टीम साउथ अफ्रीका से सीधा अहमदाबाद पहुंची। सभी खिलाड़ियों ने रविवार और सोमवार के बीच जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रवेश किया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘‘वे तीन दिन तक पृथकवास में रहेंगे।’’ 

रोहित शर्मा इस श्रृंखला के दौरान पहली बार भारत की सीमित ओवरों की टीम के नियमित कप्तान के रूप में उतरेंगे। वह पैर की मांसपेशियों में चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका नहीं जा पाए थे। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार को अहमदाबाद के लिए अपनी रवानगी की तस्वीर पोस्ट की थी। वह विमान में शिखर धवन के साथ बैठे थे। 

IPL 2022 : लखनऊ सुपरजाइंट्स का लोगो आया सामने, यहां देखिए

स्पिनर कुलदीप यादव की टीम में वापसी हुई है जबकि लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को पहली बार टीम में जगह मिली है। कोविड-19 के जोखिम को देखते हुए बीसीसीआई ने तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के आयोजन स्थल की संख्या घटाकर दो कर दी है। तीनों टी20 कोलकाता में खेले जाएंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला जीतने के बाद वेस्टइंडीज की टीम भारत पहुंचेगी।

(With PTI Inputs)

Latest Cricket News