A
Hindi News खेल क्रिकेट U-19 World Cup 2022: आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, निशांत सिंधू कोविड-19 से उबरे

U-19 World Cup 2022: आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, निशांत सिंधू कोविड-19 से उबरे

भारत के अंडर-19 टीम के खिलाड़ी निशांत सिंधू कोविड-19 से उबर गए हैं। सिंधू बुधवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

भारतीय टीम की फाइल तस्वीर- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ICC भारतीय टीम की फाइल तस्वीर

Highlights

  • भारत के अंडर-19 टीम के खिलाड़ी निशांत सिंधू कोविड-19 से उबर गए
  • सिंधू आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे
  • सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में भारत ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया था

भारत के अंडर-19 टीम के खिलाड़ी निशांत सिंधू कोविड-19 से उबर गए हैं। सिंधू बुधवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। सिंधू के स्वस्थ होने का मतलब है कि टीम के सभी सदस्य इस अहम मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

U19 World Cup 2022: पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 6 विकेट से दी शिकस्त, प्लेऑफ में हासिल किया पाचवां स्थान

सिंधू ने इससे पहले टीम के नियमित कप्तान यश धुल की अनुपस्थिति में दो लीग मैचों में टीम का नेतृत्व किया था। वहीं, युगांडा के खिलाफ भारतीय टीम के अंतिम लीग मैच के बाद सिंधू को कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया था। इस खबर की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया, ‘‘ सिंधू कोविड-19 जांच में निगेटिव आये हैं और आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिए सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध है।’’  रिकॉर्ड चार बार के चैंपियन भारत ने अभ्यास मैच में आस्ट्रेलिया को आसानी से हराया था। बता दें कि अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में भारत ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया था। 

Latest Cricket News