A
Hindi News खेल क्रिकेट Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला का 'टूटा दिल', भारत-पाकिस्तान मैच के बाद लिया 'मूव ऑन' करने का फैसला!

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला का 'टूटा दिल', भारत-पाकिस्तान मैच के बाद लिया 'मूव ऑन' करने का फैसला!

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला 23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मेलबर्न में नजर आई थीं।

उर्वशी रौतेला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से अक्सर भारतीय टीम का मैच देखने पहुंच रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके और ऋषभ पंत के बीच काफी इनडायरेक्ट बातचीत भी देखने को मिली थी। कुछ ही दिनों बाद हालांकि, एक्ट्रेस ने बिना उनका नाम लिए माफी भी मांग ली थी। उसके बाद से अचानक उनका क्रिकेट का प्रेम उमड़ आया है। एशिया कप 2022 में भी वह कई बार भारत के मैच में नजर आई थीं। मेलबर्न में भी उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले का लुत्फ उठाते देखा गया था। लेकिन अब अचानक सोशल मीडिया पर उन्होंने मूव ऑन करने की बात पोस्ट कर दी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कीं। उन्होंने इस पर कैप्शन में लिखा कि, यहां से जाने में मेरा दिल टूट रहा है। आगे उन्होंने यह भी लिखा कि, अब समय मूव ऑन करने का है। इन दिनों उर्वशी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनकी बातों का हर लिंक ऋषभ पंत से ही निकाला जाता है। कुछ दिनों पहले पंत के बर्थडे पर उर्वशी ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह फ्लाइंग किस देती दिख रही थीं और उन्होंने बिना नाम लिखे हैप्पी बर्थडे भी लिखा था।

Image Source : Twitter ICC, Instagramउर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर (दाएं), पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत का लम्हा (बाएं)

कैसे शुरू हुआ उर्वशी-पंत विवाद?

दरअसल कुछ दिनों पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि किस तरह दोनों की मुलाकात हुई थी। उन्होंने बताया था कि, दिल्ली में शूटिंग के दौरान पंत उनसे मिलने आए थे और कॉल किए थे लेकिन वह मिल नहीं पाई थीं। फिर मुंबई में दोनों की मुलाकात हुई और इसके बाद सोशल मीडिया पर सब सामने आ गया। इस पर पंत ने प्रतिक्रिया देते हुए उर्वशी को झूठा बताया। हालांकि, बाद में यह पोस्ट डिलीट हो गया। फिर एक्ट्रेस ने उन्हें बाद में छोटू भैया और अलग-अलग बातें बोलीं। जिसके बाद पंत ने सोशल मीडिया पर लिख दिया, मेरा पीछा छोड़ो बहन। फिर अचानक एक वीडियो में उर्वशी पंत से बिना नाम लिए माफी मांगते दिखी थीं।

भारत-पाक मैच देखने गई थीं ऑस्ट्रेलिया

उर्वशी रौतेला टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद खुद भी वहां पहुंच गई थीं। पर्थ में टीम इंडिया वॉर्म अप मैच से पहले मौजूद थी उस वक्त उर्वशी भी वहीं थीं। इसके बाद टीम इंडिया ब्रिसबेन गई। मेलबर्न में 23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मैच देखने भी उर्वशी पहुंची थीं। इस मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर सुपर 12 का विजयी आगाज किया था। उर्वशी को इससे पहले भी कई मौकों पर मैच देखते हुए स्टेडियम में देखा गया था। एशिया कप के दौरान नसीम शाह को लेकर भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें:-

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने SA पर भी लगाया गेंद से छेड़छाड़ का आरोप, ब्रॉडकास्टर्स पर मढ़ा फुटेज छिपाने का दोष

ICC Rules: फ्री हिट पर इन 3 तरीकों से आउट हो सकता है बल्लेबाज, भारत-पाकिस्तान मैच के बाद चर्चा में आया ये नियम

Latest Cricket News