A
Hindi News खेल क्रिकेट वॉशिंगटन सुंदर हुए कोरोना संक्रमित, साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना संदिग्ध

वॉशिंगटन सुंदर हुए कोरोना संक्रमित, साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना संदिग्ध

तमिलनाडु का 22 साल का खिलाड़ी बेंगलुरू में वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है और मुंबई में सीमित ओवरों के अन्य क्रिकेटरों के साथ नहीं जुड़ा है।

Washington Sundar becomes corona infected, suspects playing ODI series against South Africa- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Washington Sundar becomes corona infected, suspects playing ODI series against South Africa

चेन्नई। भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका 19 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में खेलना संदिग्ध है। तमिलनाडु का 22 साल का खिलाड़ी बेंगलुरू में वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है और मुंबई में सीमित ओवरों के अन्य क्रिकेटरों के साथ नहीं जुड़ा है जिन्हें एक या दो दिन में दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है। 

IND vs SA: विराट कोहली ने ध्वस्त किया राहुल द्रविड़ का बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में निकले आगे

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने कहा, ‘‘वाशिंगटन कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है और अब तक मुंबई में सीमित ओवरों के विशेष खिलाड़ियों के साथ नहीं जुड़ा है। वह बेंगलुरू (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में था जब पॉजिटिव पाया गया।’’ 

पता चला है कि वाशिंगटन एकदिवसीय श्रृंखला के लिए चुने गए अन्य खिलाड़ियों के साथ चार्टर्ड विमान में नहीं जा पाएंगे और अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि बाद में बीसीसीआई उन्हें अलग से दक्षिण अफ्रीका भेजेगा या नहीं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला पार्ल में 19 जनवरी से शुरू होगी। 

वीवो को नहीं अब IPL ने ‘टाटा’ को दी टाईटल स्पांसरशिप की जिम्मेदारी

दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला इसी स्थान पर 21 जनवरी को होगा जबकि अंतिम मैच केपटाउन में खेला जाएगा। 

चोट के कारण पिछले साल इंग्लैंड दौरे से बाहर चल रहे वाशिंगटन ने घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी और अपनी राज्य की टीम के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था जहां तमिलनाडु की टीम फाइनल में पहुंची थी।

Latest Cricket News