Saturday, May 11, 2024
Advertisement

वीवो को नहीं अब IPL ने ‘टाटा’ को दी टाईटल स्पांसरशिप की जिम्मेदारी

वीवो के पास लीग के साथ स्पॉन्सरशिप डील में कुछ साल बाकी हैं और इस दौरान टाटा मुख्य स्पॉन्सर बना रहेगा। भारतीय T20 क्रिकेट लीग को अब टाटा आईपीएल कहा जाएगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 11, 2022 15:29 IST
Vivo pulls out, IPL hands title rights to Tata- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL Vivo pulls out, IPL hands title rights to Tata

चीनी कंपनी वीवो के हाथ खींच लेने के बाद BCCI ने टाटा को IPL का टाईटल स्पांसर बनाने का फैसला किया है। 11 जनवरी को आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में ये फैसला लिया गया।

 

गवर्निंग काउंसिल ने देश के सबसे बड़े कॉरपोरेट्स में से एक टाटा को टाइटल राइट्स ट्रांसफर करने के चीनी हैंडसेट कंपनी के अनुरोध को मंजूरी दे दी है। वीवो के पास लीग के साथ स्पॉन्सरशिप डील में कुछ साल बाकी हैं और इस दौरान टाटा मुख्य स्पॉन्सर बना रहेगा। भारतीय T20 क्रिकेट लीग को अब टाटा आईपीएल कहा जाएगा।

जोकोविच मामले में वॉर्न ने खड़े किए कई सवाल, बोले- क्या कोई बता सकता है कि क्या हुआ

वीवो ने 2018 से 2022 तक आईपीएल स्पांसर राइट्स करीब 2000 करोड़ रुपये में हासिल किये थे, लेकिन साल 2020 में भारतीय और चीनी सेना के सैनिकों के बीच गलवान घाटी में तनाव के बाद एक साल के लिए स्पांसरशिप एक साल के लिए निलंबित कर दी गई थी और उसकी जगह ड्रीम 11 को टाईटल स्पांसर बना दिया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement