A
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड वॉर्नर के बाद कौन करेगा ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपन, हेड कोच का बयान कर देगा हैरान

डेविड वॉर्नर के बाद कौन करेगा ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपन, हेड कोच का बयान कर देगा हैरान

ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच ने डेविड वॉर्नर के बयान के बाद एक बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया है कि वॉर्नर टीम के सेलेक्टर नहीं हैं। वह ओपनर के तौर पर अन्य कई नामों पर विचार कर रहे हैं।

David Warner- India TV Hindi Image Source : GETTY डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलिया के कोच

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं। वॉर्नर अपने शानदार टेस्ट करियर के अंत में भी शानदार फॉर्म में हैं और टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के पहले मुकाबले में उन्होंने शतक भी जड़ा। वॉर्नर के रिटायरमेंट के बाद ऑस्ट्रेलिया के सामने सबसे बड़ा सवाल ये खड़ा होगा की उनकी जगह टेस्ट क्रिकेट में टीम के लिए कौन ओपन करेगा। डेविड वॉर्नर ने बीते दिनों एक खिलाड़ी के नाम का खुलासा भी किया था, लेकिन टीम के कोच एक अब एक बड़ा बयान दिया है।

डेविड वॉर्नर ने इस खिलाड़ी का नाम था बताया

डेविड वॉर्नर ने भले ही उनके बाद टेस्ट क्रिकेट में पारी की शुरूआत के लिए मार्कस हैरिस का नाम लिया हो लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा है कि वे अधिक विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और कैमरन ग्रीन भी दौड़ में हैं । वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में तीन जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देंगे । टेस्ट क्रिकेट में पारी की शुरूआत के लिए वॉर्नर के बाद कई नामों पर विचार चल रहा है । हैरिस, ग्रीन, मैट रेनशॉ और कैमरन बेनक्रॉफ्ट के नाम दौड़ में हैं। 

क्या बोले ऑस्ट्रेलिया टीम के हेड कोच

इस मुद्दे पर टीम के हेड कोच मैकडोनाल्ड ने कहा कि डेविड चयनकर्ता नहीं है। पिछली बार उसने मैट रेनशॉ का नाम लिया था और शायद अगला नाम कैम बेनक्रॉफ्ट और फिर कैमरन ग्रीन का होगा। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा कि लेकिन यह अच्छी बात है कि वह किसी साथी खिलाड़ी का यूं समर्थन कर रहे हैं। उनसे उनकी राय पूछी गई थी और हमें खुशी है कि उन्होंने राय दी। ऑस्ट्रेलिया को अब वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है और कोच ने कहा कि उससे पहले फैसला ले लिया जाएगा। मैकडोनाल्ड ने यह भी कहा कि यूएई में आईएलटी 20 खेलने के लिए वॉर्नर फरवरी के आखिर में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 नहीं खेलेंगे। 

यह भी पढ़ें

साल 2024 में टीम इंडिया को मिलेगा नया कप्तान, इस खिलाड़ी को दी जा सकती है कमान?

AUS vs PAK: आउट होने का बाद भी मोहम्मद रिजवान ने कहा झूठ, सामने आया सबसे बड़ा सबूत

Latest Cricket News