A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN मैच से पहले कोच ने दिया बड़ा अपडेट, इस स्टार खिलाड़ी की प्लेइंग 11 में होगी एंट्री!

IND vs BAN मैच से पहले कोच ने दिया बड़ा अपडेट, इस स्टार खिलाड़ी की प्लेइंग 11 में होगी एंट्री!

IND vs BAN World Cup 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले मैच में एक स्टार खिलाड़ी प्लेइंग 11 में वापसी कर सकता है। ये खिलाड़ी वर्ल्ड के सबसे बेस्ट ऑलराउंडर्स में से एक माना जाता है।

Ind vs ban- India TV Hindi Image Source : GETTY कोच ने इस खिलाड़ी की वापसी पर दिया अपडेट

India vs Bangladesh World Cup 2023: पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आज भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने होंगी। ये मैच दोपहर दो बजे से शुरू होगा। इस मैच से पहले एक टीम के हेड कोच ने बड़ा अपडेट दिया है। इस टीम की प्लेइंग 11 में एक स्टार खिलाड़ी की वापसी हो सकती है। ये खिलाड़ी हाल ही में चोटिल हो गया था। 

इस खिलाड़ी की प्लेइंग 11 में हो सकती है वापसी

बांग्लादेश के हेड कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कप्तान शाकिब अल हसन की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है। कप्तान शाकिब अल हसन ने जांघ की मांसपेशियों में चोट से सुधार के बाद नेट सत्र में अच्छा समय बिताया। चंडिका हथुरुसिंघा ने हालांकि कहा कि शाकिब भारत के खिलाफ मैच तभी खेलेगा, जब वह पूरी तरह से फिट महसूस करेंगे। कोच ने कहा कि शाकिब ने कल अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने विकेटों के बीच थोड़ी दौड़ भी लगाई। हम स्कैन के नतीजे का इंतजार कर रहे हैं। हमने अभी तक उनसे गेंदबाजी नहीं कराई है। हम सुबह चोट का आकलन कर कोई फैसला करेंगे। अगर वह चोट से पूरी तरह उबरने में नाकाम रहे तो हम जोखिम नहीं उठाएंगे। अगर वह पूरी तरह से तैयार होंगे तभी मैच खेल पाएंगे।

भारत के बेखौफ क्रिकेट से सभी टीमों में डर

चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि भारतीय टीम इस समय बेखौफ क्रिकेट खेलकर प्रतिद्वंद्वी टीमों में खौफ पैदा करने में सफल रही है। चंडिका हथुरुसिंघा ने भारत के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस  में कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम ने हर विभाग को दुरुस्त किया है। उनके पास स्ट्राइक गेंदबाज हैं। बुमराह अतीत की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके पास बीच के ओवरों में अच्छे, अनुभवी स्पिनर हैं। उनकी बल्लेबाजी, विशेष रूप से टॉप ऑर्डर आक्रामक है। इस स्तर पर टीम जिस तरह से बेखौफ खेल रही है वह किसी भी टीम के डरावना है।

टीम इंडिया को रहना होगा सावधान 

टीम इंडिया के आंकड़े बांग्लादेश के खिलाफ काफी शानदार हैं। लेकिन पिछले कुछ मैच में बांग्लादेश की टीम भारत पर हावी रही है। बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ पिछले पांच वनडे मैचों में से तीन में जीत हासिल की है। 2022 की तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने भारत को 2-1 से हराया था। वहीं, हाल ही में एशिया कप 2023 के दौरान भी टीम इंडिया को  बांग्लादेश ने छह रन से हराया था। 

(INPUT- PTI)

ये भी पढ़ें

भारत-बांग्लादेश मैच पर मंडरा रहा बड़ा खतरा! क्रिकेट फैंस का मजा हो सकता है किरकिरा

पुणे में गेंदबाजों का होगा बुरा हाल या बल्लेबाजों पर कसेगी लगाम? इस बार ऐसा रंग दिखाएगी यहां की पिच

Latest Cricket News