A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2023 के बीच टीम में फिर शामिल होगा ये खिलाड़ी, सामने आया बड़ा अपडेट

World Cup 2023 के बीच टीम में फिर शामिल होगा ये खिलाड़ी, सामने आया बड़ा अपडेट

World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक टीम में धाकड़ ऑलराउंडर की एंट्री होने जा रही है। ये खिलाड़ी टूर्नामेंट के बीच में ही अपने घर लौट गया था।

marsh- India TV Hindi Image Source : GETTY मिशेल मार्श टीम में करेंगे वापसी

World Cup 2023: भारत में खेले जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है। टूर्नामेंट के बीच एक टीम में धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी होने जा रही है। ये खिलाड़ी हाल ही में अपनी टीम को छोड़कर घर लौट गया है। ये खिलाड़ी अपनी टीम के अगले मैच से पहले ही वापस स्क्वॉड में शामिल हो जाएगा और प्लेइंग 11 के लिए भी उपलब्ध रहेगा। 

टीम में फिर शामिल होगा ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से दो दिन पहले रविवार को मुंबई में वर्ल्ड कप टीम के साथ फिर से जुड़ेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार देर रात एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी साझा की। यह खिलाड़ी शनिवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेल सका था। वह अपनी दादी के निधन के कारण कुछ समय के लिए ऑस्ट्रेलिया वापस चले गए थे। 

वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन 

मिचेल मार्श का अभी तक वर्ल्ड कप में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। मार्श ने अब तक इस वर्ल्ड कप में बल्ले से 6 पारियों में 37.50 के औसत से 225 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से एक शतकी और एक अर्धशतकीय पारी देखने को मिली है। वहीं गेंद से मार्श ने टीम के लिए छठे गेंदबाज की भूमिका को काफी बेहतर तरीके से निभाया है। मार्श ने 21.50 के औसत से 6 मैचों में 2 विकेट अपने नाम किए हैं। 

सेमीफाइनल में पहुंचने के करीब ऑस्ट्रेलिया 

इस समय कंगारू टीम प्वाइंट्स टेबल में 7 मैचों में 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है। उसे अब दो और मैच खेलने हैं। ऐसे में वह सेमीफाइनल में पहुंचने के काफी करीब है। 

ये भी पढ़ें

बांग्लादेश के बाद ये टीम भी हुई वर्ल्ड कप से बाहर, पिछली बार भारत को दिया था गहरा जख्म

World Cup से पहले ही टीम ने ढूंढ लिया था पांड्या का रिप्लेसमेंट, प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये क्या बोल गए कोच द्रविड़?

Latest Cricket News